Press "Enter" to skip to content

Bollywood News – Gangubai Kathiawadi box office collection: पहले वीकेंड में इतने करोड़ ही कमा पाएगी Alia Bhatt की फिल्म

अल्लू अर्जुनऔर रश्मिका मंदाना स्टारर ‘पुष्पा: द राइज’  2021 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी। ऐसे में अब लोगों की निगाहें आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) पर टिकी हुई हैं। इस फिल्म ने पहले दिन 10.5 करोड़ रुपये की कमाई की है। ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म पहले वीकेंड पर 40 करोड़ रुपये तक की कमाई करने में सफल रहेगी।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के बॉक्स ऑफिस नंबर साझा करते हुए कहा कि इसने महाराष्ट्र में 50 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के साथ अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने कहा कि फिल्म ने मुंबई, ठाणे, पुणे, गुजरात और दिल्ली जैसे मुख्य शहरों में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। उन्होंने यह भी साझा किया कि आलिया की आखिरी फिल्म ‘राजी’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, जिसने सिनेमाघरों में 100 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के साथ प्री-कोविड एरा के दौरान अपने ओपनिंग डे में 7.53 करोड़ रुपये कमाए थे।

अलिया भट्ट स्टारर के कलेक्शन की प्रेडिक्शन करते हुए तरण ने कहा कि गंगूबाई काठियावाड़ी अपने शुरुआती वीकेंड में लगभग 40 करोड़ रुपये का कारोबार कर सकती है। कंगना रनौत ने दावा किया था कि आलिया भट्ट की फिल्म फ्लॉप होगी। हालांकि फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन ने सभी आंखें खोल दी हैं।

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनकर तैयार हुई इस फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा अजय देवगन और विजय राज जैसे कई कलाकार मौजूद हैं। फिल्म की शनिवार की कमाई पर सबकी नजर है। वैसे अगर आपने फिल्म देख ली है, तो ये आपको कैसी लगी? इस बारे में आप हमें कमेंट के जरिए भी बता सकते हैं।

Spread the love
More from Bollywood NewsMore posts in Bollywood News »