Press "Enter" to skip to content

Bollywood News – प्रकाश राज ने परेश रावल की फिल्म ‘डियर फादर’ के राइट्स खरीदे, निर्माता रतन जैन ने की खबर की पुष्टि

Bollywood News. बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में से एक प्रकाश राज है। जिनके अभिनय के लोग कायल हैं। बता दें कि जिस भी फिल्म में वो रोल अदा करते हैं, उस किरदार को बेहतरीन तरीके से निभाते हैं।

फिलहाल एक्टर परेश रावल की फिल्म “डियर फादर” थिएटर में रिलीज होने के लिए तैयार हैं। जानकारी के लिए बता दें कि गुजराती सिनेमा में परेश रावल की वापसी 40 साल बाद होने वाली है। जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक बड़ी खबर सामने आई है कि, बॉलीवुड और साउथ फिल्मों के बेताज बादशाह प्रकाश राज ने परेश रावल की इस फिल्म के राइट्स खरीद लिए हैं।

इसके साथ ही ये फिल्म अब साउथ की अलग-अलग भाषाओं में बनाई जाएगी। आपको बता दें कि प्रकाश राज को “डियर फादर” की कहानी बेहद पसंद आई और इसलिए उन्होंने इस फिल्म के राइट्स खरीद लिए।

आपको बता दें कि प्रकाश राज, परेश रावल और निर्माता रतन जैन के साथ लगातार संपर्क में रहते हैं, और इसी वजह से उन्हें इस फिल्म की कहानी के बारे में मालूम पड़ा।

इस खबर की पुष्टि गुजराती फिल्म डियर फादर के निर्माता रतन जैन ने कर दी है। रतन जैन का कहना है कि, “जी हां, प्रकाश राज ने फिल्म के रीमेक के राइट्स खरीद लिए हैं।

उन्हें फिल्म की कहानी बहुत पसंद आई, और उन्होंने फैसला किया कि रीमेक के राइट्स जल्द ही खरीद लिए जाएं। इसके अलावा जब रतन जैन से हिंदी रीमेक के बारे में पूछा तो उनका कहना था कि क्यों नहीं ?

अभी हम अपनी गुजराती फिल्म की रिलीज पर ध्यान देना चाहेंगे क्योंकि ये 4 मार्च को रिलीज होने जा रही है। इसके बाद ही हिंदी रीमेक के बारे में सोचेंगे”।

फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि ये फिल्म परेश रावल के प्ले डियर फादर का फिल्मी वर्जन है। जिसमें एक बाप और बेटे-बहू की कहानी है।

इस फिल्म के मुख्य किरदारों में गुजराती सिनेमा के मशहूर एक्टर चेतन धनानी और एक्ट्रेस मानसी पारेख हैं। इस फिल्म की कहानी के ये 3 ही अहम किरदार हैं।

आप को बता दें कि इस फिल्म को उमंग व्यास ने डायरेक्ट किया है, और रतन जैन और गणेश जैन ने प्रोड्यूस किया है। इस प्ले के राइटर स्वर्गीय उत्तम गडा थे। ये फिल्म 4 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Spread the love
More from Bollywood NewsMore posts in Bollywood News »