Press "Enter" to skip to content

कंगना रणौत के फैंस के लिए अच्छी खबर : फिल्म ‘धाकड़’ का टीजर आउट, 20 मई को होगी रिलीज

Bollywood News. बॉलीवुड क्वीन कंगना रणौत के फैंस के लिए एक बहुत अच्छी खबर है। कंगना की आगामी फिल्म ‘धाकड़’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है।
इस फिल्म से कंगना ऑडियंस का दिल जीतने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस फिल्म में कंगना सात अलग-अलग रूप में नजर आएंगी। रिलीज हुए टीजर में कंगना का फाइटर वाला रूप देखने को मिल रहा है।
टीजर की शुरुआत एक अंधेरे कमरे में कंगना के साथ होती है। इसके बाद ही फिल्म में फाइट सीक्वेंस शुरू हो जाता है, इसमें कंगना का धांसू अवतार देखने को मिल रहा है।
वह इसमें ‘अग्नि’ नाम का किरदार निभा रही हैं, जो एक स्पाई एजेंट है। टीजर में कंगना को कई फाइट सीन करते हुए दिखाया गया है।
वह कॉम्बैट अटायर पहने दुश्मनों से लड़ती नजर आ रही हैं। कंगना इस टीजर में बंदूकों और खून खराबे के बीच अपना एक अलग ही अंदाज दिखा रही हैं, जो लोगों को खासा पसंद आने वाला है। टीजर के बीच में लिखकर आता है, “लड़कों को ही सारी मस्ती क्यों करनी चाहिए?”

धाकड़’ एक एक्शन फिल्म है, जिसे रजनीश राजी घई ने निर्देशित किया है। टीजर देखकर साफ पता लग रहा है कि फिल्म में जबरदस्त स्टंट और एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलने वाले हैं।

इस फिल्म में कंगना के अलावा अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। लेकिन इसमें उनकी कोई झलक नही दिखाई गई है।

कंगना की यह सुपर एक्शन फिल्म पहले 27 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन अचानक इसकी रिलीज डेट को बदल दिया गया है।

अब यह फिल्म 20 मई को रिलीज की जाएगी। यानी फैंस को अब इस फिल्म के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा।

Spread the love
More from Bollywood NewsMore posts in Bollywood News »