Press "Enter" to skip to content

कानन अय्यर की फिल्म ‘भारत छोड़ो आंदोलन’ में मुख्य भूमिका में दिखेंगी सारा अली खान, जानें डिटेल्स

Bollywood News. बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी एक्टिंग और खूबसूरती को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहती हैं।
सारा जितनी अपनी एक्टिंग के लिए जानी-जाती है उतनी ही वो अपनी बात को बेबाकी से रखने के लिए भी पहचानी जाती हैं।

ऐक्ट्रेस ने अब तक के सफर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। वहीं अब सारा अली खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठे हैं।

दरअसल खबर है कि, इस बार एक्ट्रेस कुछ नया करने जा रही है जो कि पहली बार स्क्रीन पर देखने को मिलेगा। रिपोर्ट के मुताबिक, भारत के 1942 के भारत छोड़ो आंदोलन पर एक फिल्म बन रही है।

इस फिल्म को कानन अय्यर डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में सारा अली खान अहम रोल निभाती हुई नजर आएंगी। जो जानकारी सामने आ रही है उसमें ये कहा जा रहा है कि, इस फिल्म के अहम हिस्से को शूट कर लिया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, देशभक्ति से प्रेरित इस फिल्म का निर्माण करण जौहर के धर्मैटिक एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है और ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

वहीं, अगर सारा अली खान के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही आदित्य धर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में नजर आएंगी जिसमें विक्की कौशल भी उनके साथ अपोजिट रोल में नजर आएंगे।

ऐसा पहली दफा हो रहा है जब सारा और विक्की एक साथ पर्दे पर स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। बता दें, सारा अली खान को आखिरी बार फिल्म ‘अतरंगी रे’ में देखा गया था।

इस फिल्म में सारा अली खान ने अक्षय कुमार और धनुष के साथ रिंकू का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

Spread the love
More from Bollywood NewsMore posts in Bollywood News »