Press "Enter" to skip to content

आयुष्मान खुराना की ‘अनेक’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन : चौथे दिन फिल्म की कमाई में 70 प्रतिशत से ज़्यादा की गिरावट, लेकिन रेटिंग में ‘भूल भुलैया 2’ से आगे निकली

Bollywood News. आयुष्मान खुराना की फिल्मों का दर्शकों को इंतजार रहता है। आयुष्मान अपनी फिल्मों से जोरदार मैसेज देते हैं, जो ऑडियंस के साथ ही क्रिटिक्स को भी पसंद आती है।

लेकिन आयुष्मान की हालिया रिलीज फिल्म अनेक का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल दिख रहा है। अनेक की बॉक्स कमाई हर दिन कम ही होती जा रही है और चौथे दिन फिल्म ने अभी तक सबसे कम कमाई की है। अनेक का कलेक्शन देखकर ऐसी उम्मीद की जा रही है कि फिल्म शायद कुल 15 करोड़ तक की ही लाइफटाइम कलेक्शन कर पाएगी।

चौथे दिन की सिर्फ 50 लाख की कमाई

आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म अनेक, 27 मई को रिलीज हुई थी। फिल्म ने पहले दिन 2.11 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 2.30 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 1.75 करोड़ रुपये और चौथे दिन 0.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। तीसरे दिन के मुकाबले चौथे दिन फिल्म के कलेक्शन में 71.43 प्रतिशत की गिरावट देखने को मिली है। फिल्म का कुलेक्शन 6.66 करोड़ रुपये हो गया है। आयुष्मान की फिल्म को क्रिटिक्स ने तो अच्छा बताया है लेकिन ऐसा लग रहा है कि ये फिल्म ऑडियंस को थिएटर में लाने के लिए कामयाब साबित नहीं हुई है।

‘अनेक’ से आगे निकली ‘टॉप गन- मैवरिक’

बता दें कि आयुष्मान की अनेक से एक दिन पहले टॉम क्रूज की फिल्म ‘टॉप गन- मैवरिक’ रिलीज हुई थी। फिल्म को इंटरनेशल लेवल पर भी काफी पसंद किया जा रहा है और तेजी से कमाई कर रही है। वहीं फिल्म भारत में भी ठीक कमाई कर रही है। फिल्म के इंग्लिश वर्जन ने पहले दिन 1.75 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 2.50 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 4.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। फिल्म का कुल कलेक्शन 8.50 करोड़ रुपये हो चुका है।

‘भूल भुलैया 2’ से ज्यादा है ‘अनेक’ की रेटिंग

याद दिला दें कि इन दिनों कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तबू की फिल्म भूल भुलैया 2 का जलवा देखने को मिल रहा है। फिल्म 100 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है। शायद भूल भुलैया 2 की वजह से भी अनेक को दर्शक नहीं मिल पा रहे हैं। IMDb पर भी फिल्म को जबरदस्त रेटिंग मिली है। इसे 10 में से 7.7 रेटिंग दी गई है जो ये बताता है कि अनुभव सिन्हा एक बार फिर शानदार फिल्म दर्शकों के सामने लाने में कामयाब रहे हैं। बता दें कि ‘भूल भुलैया 2’ की IMDb रेटिंग 7.1 है जो कि अनेक से कम है।

Spread the love
More from Bollywood NewsMore posts in Bollywood News »