Press "Enter" to skip to content

मणि रत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन से दमदार वापसी करेंगी ऐश्वर्या राय बच्चन, पहली बार विलेन की भूमिका में दिखाई देंगी

Bollywood News. बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन चार साल बाद अपना जलवा बिखरने सिल्वर स्क्रीन पर लौट रही हैं. साउथ की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन पार्ट 1’ में एक्ट्रेस ‘रानी नंदिनी’ के रूप में नजर आने वाली हैं. हाल ही में ऐश्वर्या का फिल्म से फर्स्ट लुक जारी किया गया था, जिसकी चर्चा हर ओर हुई थी. पोस्टर में एक्ट्रेस की खूबसूरती दंग कर देने वाली नजर आई थी. अब खबर आई है कि मणिरत्नम की इस मैग्नम ओपस फिल्म का हिंदी टीजर आज यानी 8 जुलाई को शाम 6 बजे रिलीज होगा.

8 जुलाई को रिलीज होगा टीजर
इस फिल्म के टीजर को ऐश्वर्या राय बच्चन के रियल लाइफ ससुर और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन डिजिटली रिलीज करेंगे. फिल्म को लायका प्रोडक्शन्स ने मद्रास टॉकीज संग मिलकर प्रोड्यूस किया है.

फिल्म का निर्देशन मणिरत्नम ने संभाला है. म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है. ‘पोन्नियिन सेलवन पार्ट 1’ को वर्ल्डवाइड रिलीज किया जाएगा. थिएटर्स में यह फिल्म तमिल, हिंदी, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी. फिल्म पोन्नियिन सेलवन 1 में ऐश्वर्या राय खलनायिका का किरदार निभा रही हैं।

हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब ऐश्वर्या राय बच्चन ऐसा किरदार निभा रही हों। उन्होंने धूम 2 और खाक़ी में भी ग्रे शेड के किरदार निभाए थे लेकिन पहली बार वो पूरी तरह से विलेन की भूमिका में दिखाई देंगी।

ऐश्वर्या राय बच्चन के फिल्म में लुक की बात करें तो वह Pazhuvoor की रानी नंदिनी के रोल में नजर आएंगी. फिल्म के पोस्टर में ऐश्वर्या अपने इसी लुक में दिखी थीं. ऑरेंज सिल्क साड़ी, नेकपीस, झुमका, मांगटीका, बिंदी में ऐश्वर्या राय बच्चन गॉर्जियस डीवा लग रही थीं. इस लुक में ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने लंबे बालों को खुला रखा है. फैन्स ऐश्वर्या के इस लुक को देखकर काफी इंप्रेस हुए हैं. खूबसूरत आँखों पर तो वह फिदा हो गए हैं.

बात करें फिल्म की तो यह मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें जयम रवि, तृषा, शरद कुमार, विक्रम बाबू, शोभिता धूलिपाला, प्रकाश राज अहम रोल में दिखेंगे. ‘पोन्नियिन सेलवन पार्ट 1’ एपिक पीरियड ड्रामा है. जोकि कल्कि कृष्णामूर्ती की 1955 में आई नोवेल पोन्नियिन सेलवन पर बेस्ड है. ‘पोन्नियिन सेलवन’ का बजट 500 करोड़ बताया जा रहा है. यह इंडियन सिनेमा की सबसे महंगी फिल्मों में से एक होगी.

Spread the love
More from Bollywood NewsMore posts in Bollywood News »