Press "Enter" to skip to content

9 दिन से बेहोश राजू श्रीवास्तव को डॉक्टरों ने दिया जवाब, कहा अब सिर्फ दुआओं का सहारा

नई दिल्ली। प्रख्यात कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत इस समय बेहद नाजुक है। एम्स में 9 दिन से बेहोश राजू श्रीवास्तव को डॉक्टरों ने ब्रेन डेड घोषित कर दिया है और परिवार को जवाब दे दिया है। वह इस समय एम्स के कार्डियोलॉजी न्यूरो साइंस बिल्डिंग के आईसीयू में भर्ती हैं।
राजू श्रीवास्तव का परिवार इस समय दुख और मुसीबत में है। राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने बताया कि डॉक्टर अभी भी पापा का इलाज कर रहे हैं।
अंतरा श्रीवास्तव ने पिता राजू श्रीवास्तव की स्थिति के बारे में बताया डॉक्टर अभी उनका इलाज कर रहे हैं।
मैं अभी और कुछ नहीं कह पाऊंगी। उनके स्वास्थ्य को लेकर पिछले कुछ दिनों से बहुत ही नेगेटिव खबरें और अफवाहें आ रही हैं, जिनसे परिवार बहुत परेशान है। राजू श्रीवास्तव के भतीजे कुशल से लेकर परिवार के अन्य लोग तक लोगों से अपील कर चुके हैं कि लोग अफवाहों पर ध्यान न दें।
राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा ने कहा कि उनके पति की हालत स्थिर है। लोग बेवजह अफवाहों पर न तो ध्यान दें और न ही फैलाएं क्योंकि यह बहुत परेशान करने वाला है।
राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा ने कहा राजू जी की हालत स्थिर है। डॉक्टर और पूरी टीम जी-जान से दिन रात जुटे हैं कि वह ठीक हो जाएं। हम सब दुआ कर रहे हैं। राजू जी एक फाइटर हैं।
वह इस संघर्ष में जरूर जीतेंगे वह जल्द वापस लौटेंगे और आप सभी को एंटरटेन करेंगे। बहुत से लोग उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं, दुआ मांग रहे हैं। मुझे विश्वास है कि प्रार्थना बेकार नहीं जाएगी।’
राजू श्रीवास्तव की हालत बीती शाम अचानक ज्यादा बिगड़ गई। डॉक्टरों ने राजू श्रीवास्तव को ब्रेन के कुछ इंजेक्शन लगाए थे। बताया जाता है कि राजू श्रीवास्तव के ब्रेन के ऊपरी हिस्से में ऑक्सीजन नहीं पहुंच पा रही है।
इस वजह से वह हिस्सा काला पड़ने लगा था। लाख कोशिशों के बावजूद राजू श्रीवास्तव होश में नहीं आ पाए। डॉक्टरों ने बताया कि राजू श्रीवास्तव का ब्रेन डेड हो गया है।
उनका हार्ट भी पूरी तरह से काम नहीं कर रहा है। हालांकि राजू श्रीवास्तव के शरीर का निचला हिस्सा आराम से काम कर रहा है। इसी वजह से राजू श्रीवास्तव को वेंटिलेटर और ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया था। राजू श्रीवास्तव को अभी तक होश नहीं आया है और वह आईसीयू में वेंटिलेटर सपोर्ट पर ही हैं।
Spread the love
More from Bollywood NewsMore posts in Bollywood News »