Press "Enter" to skip to content

आईपीएल 2022 : दिल्ली कैपिटल्स के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ अस्पताल में भर्ती

CSK के खिलाफ नहीं दिखेगा जलवा

Sports News. दिल्ली कैपिटल्स के लिए आईपीएल 2022 सीजन मैदान के अंदर और बाहर अलग-अलग चुनौतियों से भरा हुआ रहा है. मैदान में टीम के प्रदर्शन में निरंतरता का अभाव रहा है और लगातार जीत नहीं मिल सकी हैं. वहीं मैदान के बाहर कोरोना संक्रमण के मामलों ने भी टीम को मुश्किल में डाला है. साथ ही खिलाड़ियों की फिटनेस भी चिंता का कारण बनी हुई है और ऐसे में जब टीम को बचे-खुचे मैचों में लगातार जीत की जरूरत है, तो उसके स्टार ओपनर पृथ्वी शॉ को बाहर बैठना पड़ रहा है.

दिल्ली के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ पिछले मैच में नहीं खेल पाए थे, जिसके कारण उनकी फिटनेस को लेकर हर कोई सवाल कर रहा था. अब खुद शॉ ने इसको लेकर अपडेट जारी किया है.

दाएं हाथ के बल्लेबाज ने बताया है कि वह बुखार से पीड़ित हैं और इसके चलते अस्पताल में भर्ती हैं. शॉ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये अपडेट पोस्ट किया. शॉ ने बताया कि वह धीरे धीरे ठीक हो रहे हैं और जल्द वापसी करेंगे. इसके कारण शॉ अब रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले में भी नहीं खेल पाएंगे.

पृथ्वी शॉ इस सीजन में दिल्ली के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में से हैं. 22 साल के इस धाकड़ बल्लेबाज ने मौजूदा सीजन में 9 पारियों में 259 रन बनाए हैं, जिसमें 2 अर्धशतक शामिल हैं. साथ ही उनका स्ट्राइक रेट भी 160 का है. ऐसे में दिल्ली को एक और मैच में काम चलाऊ ओपनर के भरोसे उतरना पड़ेगा.

Spread the love
More from Sports NewsMore posts in Sports News »
%d bloggers like this: