Press "Enter" to skip to content

भूल भुलैया 2′ में लीड रोल में नज़र आएंगे कार्तिक आर्यन, टीज़र में पहली झलक में ही अक्षय कुमार पर भारी पड़े

Bollywood News. किसी बड़े स्टार द्वारा अभिनीत किसी सुपरहिट फिल्म के सीक्वल में काम करना किसी भी कलाकार के लिए चुनौतीपूर्ण माना जाता है. ऐसा इसलिए क्योंकि हर कोई मूल और सीक्वल फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे दोनों कलाकारों की तुलना जरूर करता है.

ऐसे में फिल्म के सीक्वल के असफल होने पर स्टारडम पर भी खतरा मंडराने लगता है. यदि अभिनेता नई पीढ़ी का है, तो उसके करियर के लिए फिल्म घातक सिद्ध हो सकती है.

साल 2007 में एक हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया’ रिलीज हुई थी, जिसमें सुपरस्टार अक्षय कुमार को एक अलग ही लुक में लोगों ने देखा था. इसमें अक्षय सहित अन्य कलाकारों के शानदार अभिनय की बदौलत फिल्म बॉक्स ऑफिस सफल साबित हुई थी.

फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में मुख्य भूमिका में अभिनेता कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं.

फिल्म ‘भूल भुलैया’ की लोकप्रियता को देखते हुए इसके मेकर्स ने सीक्वल बनाने का फैसला लिया, लेकिन कुछ वजहों से लीड रोल में अक्षय कुमार शामिल नहीं हो पाए.

इसके बाद उनके किरदार के लिए अभिनेता कार्तिक आर्यन को साइन किया गया.

फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में मुख्य भूमिका करना कार्तिक के लिए किसी चुनौती से कम नहीं था. लेकिन अपनी अभिनय प्रतिभा के दम पर उन्होंने साबित कर दिया है कि वो इस किरदार के लिए बिल्कुल सही पसंद हैं.

‘भूल भुलैया 2’ का हालही में टीजर रिलीज किया गया है. इसमें कार्तिक आर्यन के किरदार की पहली झलक दिखी है. इसे देखने के बाद भरोसे से कहा जा सकता है कि कार्तिक अभिनेता अक्षय कुमार पर भारी पड़ते दिख रहे हैं.

फिल्म का टीजर जबरदस्त है. इसकी शुरुआत फिल्म के मशहूर गाने ‘आमी जे तुम्हारो’ से होती है. इसके बाद एक पुरानी भूतिया टाइप की हवेली दिखाई जाती है. देखते ही देखते सामने एक डरावना सा चेहरा आ जाता है.
इसके बाद कार्तिक आर्यन के किरदार की एंट्री होती है, जो काले लिबास में सिर पर काला कपड़ा बांधे और गले में रुद्राक्ष धारण किए एक कमरे से बाहर निकलता हुआ दिखाई देता है.

भूल भुलैया 2 – Karthik Aryan Movie Bhool Bhulaiyaa 2

कार्तिक के साथ राजपाल यादव की भी एक झलक दिखाई गई है. टीजर में कार्तिक की बॉडी लैंग्वेज देखकर सहसा अक्षय कुमार की याद आ जाती है, लेकिन अभिनेता अपने किरदार को बहुत ही खूबसूरती के साथ आत्मसात कर लिया है. पहली झलक में ही कार्तिक का किरदार आकर्षित करता है.
फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की कहानी मूल फिल्म की तरह हॉरर ही होगी, जिसमें कॉमेडी का जबरदस्त तड़का लगाया गया है.
हालांकि, पहली फिल्म को प्रियदर्शन ने निर्देशित किया था, जबकि सीक्वल को अनीस बज्मी निर्देशित कर रहे हैं.
अनीस को ‘वेलकम’, ‘सिंह इज किंग’, ‘पागलपंती’ और ‘वेलकम बैक’ जैसी कॉमेडी फिल्मों के निर्देशन के लिए जाना जाता है. ऐसे में कोई दो राय नहीं है कि फिल्म की लोकप्रियता को वो भुनाने में कामयाब रहेंगे.
फिल्म की स्टारकास्ट में कार्तिक आर्यन के अलावा तब्बू, कियारा आडवाणी, राजपाल यादव, इमरान हाशमी, संजय मिश्रा जैसे कलाकार अहम किरदारों में हैं. वहीं, ‘भूल भुलैया’ में अक्षय कुमार, विद्या बालन, राजपाल यादव, अमीषा पटेल, शाइनी अहूजा और परेश रावल नजर आए थे.

भूल भुलैया 2 – Karthik Aryan Movie Bhool Bhulaiyaa 2

बताते चलें कि अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी साइकोलॉजिकल कॉमेडी थ्रिलर ‘भूल भूलैया 2’ पिछले एक साल से रिलीज का इंतजार कर रही है. कोरोना की वजह से इसका डेट दो बार बदलना पड़ा.

इसके बाद फाइनली इसको 25 मार्च को रिलीज करने का फैसला किया गया. लेकिन जब एसएस राजामौली ने अपनी फिल्म ‘RRR’ को इस दिन रिलीज करने का फैसला लिया, तो मजबूरन क्लैश रोकने के लिए ‘भूल भूलैया 2’ की रिलीज डेट आगे खिसकानी पड़ी.

अब यह हॉरर कॉमेडी फिल्म 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वैसे देखा जाए तो अच्छा ही निर्णय लिया गया. क्योंकि ‘आरआरआर’ की सुनामी में इस फिल्म का कहीं पता नहीं चलता. राजामौली की ये फिल्म जबरदस्त कमाई कर रही है.

Spread the love
More from Bollywood NewsMore posts in Bollywood News »
%d bloggers like this: