Press "Enter" to skip to content

शाहिद कपूर की फिल्म ‘ब्लडी डैडी’ की शूटिंग पूरी, ‘जर्सी’ के बाद एक बार फिर पिता की भूमिका में नजर आएंगे एक्टर

Bollywood News. शाहिद कपूर की कबीर सिंह के ब्लॉकबस्टर होने के बाद से ही एक्टर के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं।हाल ही में रिलीज हुई जर्सी भी इन्हीं फिल्मों का हिस्सा थी जो बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हो सकी। फिल्म में शाहिद एक पिता के किरदार में नजर आए थे जो अपने बेटे के लिए दोबारा क्रिकेट की दुनिया में कदम रखता है। इस फिल्म के बाद अब एक्टर एक बार फिर बड़े पर्दे पर पिता की भूमिका में नजर आने वाले हैं। हालांकि इस अपकमिंग फिल्म में उनका किरदार जर्सी जैसा नहीं होने वाला है। बताया जा रहा है कि पिता के रोल में शाहिद इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन करते नजर आने वाले हैं।

पूरी हो चुकी है शूटिंग शाहिद जल्द ही ‘ब्लडी डैडी’ नाम की फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और यह अभी पोस्ट प्रोडक्शन के स्टेज पर है। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया, ‘इस फिल्म में शाहिद का रोल बिलकुल अलग होने वाला है। फिल्म में शाहिद अपने बच्चे के लिए एक्शन करते नजर आने वाले हैं। ‘ब्लडी डैडी’ में कई एक्शन सीन हैं जिसे अली ने अपनी पिछली फिल्म से अलग तरीके से फिल्माया है। फिल्म में लोगों को हथियारों से ज्यादा हैंड टू हैंड फाइट ज्यादा देखने को मिलेगा।’

शाहिद ने खुद किए एक्शन स्टंट मार धाड़ से भरपूर इस फिल्म में शाहिद ने अपने एक्शन सीन खुद ही किए हैं। फिल्म में शाहिद दिल्ली से लेकर अबू धाबी से तक एक्शन करते नजर आने वाले हैं। जानकारी के मुताबिक अबू धाबी का शेड्यूल हाल ही में वहां के एमिरेट्स पैलेस होटल में पूरा किया गया है। इस शेड्यूल की शूटिंग में कुल 35 दिनों का समय लगा है। ‘ब्लडी डैडी’ में सरताज कक्कड़ ने शाहिद के बेटे के रोल में नजर आने वाले हैं। सरताज इससे पहले ‘टाइगर जिंदा है’ में सलमान के बेटे का रोल निभा चुके हैं।

शाहिद का ऐसा है रोल शाहिद कपूर का रोल उनकी पिछली फिल्मों से काफी अलग है। अली अब्बास जफर की इस नई फिल्म में वह अंडरकवर कॉप के रोल में दिखने वाले हैं। फिल्म में वह अपने बेटे को छुड़ाने के लिए दुश्मनों से टक्कर लेते हुए दिखेंगे। बता दें कि कहानी की डिमांड को देखते हुए इस फिल्म में डायरेक्टर ने एक भी रोमांटिक गाना नहीं रखा है। इस फिल्म में बादशाह का एक गाना है जो कहानी के साथ ही बैकग्राउंड में लोगों को सुनने को मिलेगा। फिल्म में रोनित रॉय और संजय कपूर ने विलेन की भूमिका निभाई है। इससे पहले दोनों कई फिल्मों में निगेटिव रोल कर चुके हैं।

Spread the love
More from Bollywood NewsMore posts in Bollywood News »
%d bloggers like this: