Press "Enter" to skip to content

सनी लियोन के गाने से खफा राज्य के गृहमंत्री, कहा- 3 दिन में वीडियो हटा दो, नहीं तो लेंगे एक्शन

फिल्म अभिनेत्री सनी लियोन इन दिनों सुर्खियों में हैं और वो भी अपने गाने को लेकर। दरअसल सनी लियोन का नया गाना ‘मधुबन में राधिका नाचे’ यूट्यूब पर लॉन्च होते ही काफी हिट हुआ है लेकिन मथुरा से लेकर मध्य प्रदेश तक में इस गाने को लेकर बवाल मचा हुआ है।
मथुरा के साधु संतों से लेकर देश के कई हिस्सों के अन्य संतों ने भी इसका विरोध किया है। अब मध्य  प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी गाने को लेकर सनी लियोन इसके निर्माताओं को चेतावनी दी है।
क्या कहा नरोत्तम मिश्रा ने
मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने रविवार को कहा कि बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री सनी लियोनी व शाकिब तोशी ने माफी मांग कर अपना विवादास्पद गाना ‘मधुबन में राधिका नाचे’ तीन दिन में सोशल मीडिया से नहीं हटाया तो इन दोनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि राधा मां हमारी भगवान ही हैं। अलग से इस देश में राधा के मंदिर हैं। मां राधा की पूजा होती है। हमारी धर्म और अस्थाओं को चोट ना पहुंचाएं।
 किया ट्वीट
मिश्रा ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘कुछ विधर्मी लगातार हिंदू भावनाओं को आहत कर रहे हैं। ‘मधुबन में राधिका नाचे’ ऐसा ही कुत्सित प्रयास है। मैं सनी लियोनी जी व शारिब तोशी जी को हिदायत दे रहा हूं कि समझें और संभलें। अगर तीन दिन में दोनों ने माफी माँगकर गाना नहीं हटाया तो हम उनके खिलाफ एक्शन लेंगे।’ नरोत्तम मिश्रा ने बताया, ‘मैं विधि विशेषज्ञों से राय लूंगा। अगर तीन दिन में दोनों ने माफी मांगकर गाना नहीं हटाया तो हम उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।’
Spread the love
More from Bollywood NewsMore posts in Bollywood News »
%d bloggers like this: