Press "Enter" to skip to content

पैसों का खेल, होल्कर स्टेडियम में हो रहा क्रिकेट से पहले रोड सेफ्टी सीरीज के आयोजकों को होलकर स्टेडियम में प्रवेश से रोका

Indore Holkar Stadium News। इंदौर में सचिन तेंडुलकर, सुरेश रैना, युवराजसिंह, इरफान पठान, यूसुफ पठान जैसे खिलाड़ी होल्कर स्टेडियम में क्रिकेट खेले उससे पहले वहां पैसों का खेल आयोजको और एमपीसीए के बीच शुरू हो गया है जिससे लीजेंड क्रिकेटरों का क्रिकेट खटाई में पड़ रहा है।
ज्ञात हो कि रोड सैफ्टी लीजेंड वर्ल्ड सीरिज के तहत दूसरा चरण इंदौर के होल्कर स्टेडियम में 17 से 19 सितंबर तक खेला जाना है इसका पहला चरण कानपुर में खेला जा रहा है।
मैजेस्टिक लीजेंड स्पोर्ट्स कंपनी ने इंदौर होलकर स्टेडियम में आयोजित होने वाले मैचों के लिए तैयारी शुरू कर दी थी, लेकिन भुगतान नहीं मिलने के चलते ये पांचों मैच अधर में हो गए हैं।
आयोजकों को लाइट और अन्य व्यवस्थाओं के लिए एमपीसीए को लगभग 50 लाख रुपए जमा कराना थे। तय समय पर यह भुगतान नहीं हुआ तो आज सुबह आयोजक तथा उनके स्टाफ को स्टेडियम में प्रवेश करने से रोक दिया गया और सारी तैयारियां धरी की धरी रह गईं।
स्टेडियम में बैनर-पोस्टर लगना शुरू हो गए थे और ब्रॉडकास्टिंग टीम भी इंदौर पहुंच गई, लेकिन सभी तैयारियों को रोक दिया गया है। एमपीसीए के सीईओ रोहित पंडित का कहना है कि आयोजकों को हमें 10 सितंबर तक भुगतान करना था।
हमने उन्हें एक दिन की और मोहलत दी, लेकिन कल भी उन्होंने भुगतान नहीं किया। इस कारण आज स्टेडियम में प्रवेश नहीं देने का फैसला लेना पड़ा।
Spread the love
More from Sports NewsMore posts in Sports News »
%d bloggers like this: