Press "Enter" to skip to content

सलमान खान की फिल्म ‘नो एंट्री में एंट्री’ पर काम शुरू, अनिल कपूर और फरदीन खान भी आएंगे नज़र

Bollywood News. तकरीबन 17 साल के बाद बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाले हैं।
हाल ही में यह खबर आई है कि सलमान खान की फिल्म नो एंट्री के सीक्वल पर काम शुरू होने वाला है। बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर अनीस बाज्मी ने यह खुलासा किया है कि वह नो एंट्री के पार्ट 2 पर काम करेंगे।
उनके निर्देशन में एक बार फिर सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। जैसे ही यह खबर सामने आई, वैसे ही सलमान खान के फैंस खुश हो गए, क्योंकि दर्शकों को लंबे समय से इस फिल्म के दूसरे पार्ट का इंतेजार था। नो एंट्री का दूसरा पार्ट जी स्टूडियोज के बैनर तले बनेगा।
अनीस बाज्मी ने पिंकविला से बात करते हुए यह खुलासा किया है कि भूल भुलैया 2 के बाद उनका अगला प्रोजेक्ट नो एंट्री 2 है। उन्होंने कहा कि ‘मेरी अगली फिल्म नो एंट्री में एंट्री है। मैं हाल ही में सलमान भाई से मिला था और उन्होंने मुझे इस फिल्म पर काम करने के लिए कहा है।

हमारी मुलाकात इस फिल्म के नरेशन के लिए हुए थी और उन्हें स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई। नो एंट्री में एंट्री पर काम चल रहा है।

50 फिल्में लिखने के बाद, अब मेरा लक्ष्य है कि मैं अच्छा काम करूं और आगे चलकर अच्छी फिल्में बनाऊं। दर्शकों के लिए नो एंट्री में एंट्री एक बेहतरीन एंटेरटेनर होने वाली है।’

वर्ष 2005 में फिल्म नो एंट्री रिलीज हुई थी जो उस साल की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बनी थी। उस फिल्म को देखने के बाद लोग दूसरे पार्ट का इंतेजार कर रहे थे।

इसके बाद जब अनीस बाज्मी से पूछा गया कि सलमान खान के ऊपर इस फिल्म को लेकर कोई प्रेशर है तो उन्होंने बताया कि ‘सलमान भाई को स्क्रिप्ट पसंद आया, बोनी जी को भी स्क्रिप्ट अच्छी लगी और अगर आप मुझसे पूछते हैं को यह स्क्रिप्ट बहूत खूबसूरत है।

हमें इसका आइडिया बहुत पहले से था लेकिन इसे स्क्रीनप्ले पर नहीं उतार सके। यह भी एक कारण है कि पार्ट 2 के लिए इतना समय क्यों लग गया।

लेकिन अब, यह हो रहा है। यह डबल रोल कॉमेडी होने वाली है। सलमान खान को नो एंट्री मे देखने के लिए आप कितना उत्सुक हैं, हमें जरूर बताइए।

 

Spread the love
More from Bollywood NewsMore posts in Bollywood News »
%d bloggers like this: