Press "Enter" to skip to content

इन्दौर में ‘विश्व टेबल टेनिस दिवस’ मनाया गया 

इन्दौर। मध्य प्रदेश टेबल टेनिस संगठन द्वारा 6 अप्रैल को ‘विश्व टेबल टेनिस दिवस’ सभी टेबल टेनिस प्रेमियों एवं खिलाड़‍ियों के साथ मनाया गया। एमराल्ड हाईटस स्कूल तथा अभय प्रशाल में आयोजित समारोह में करीब 500 खिलाड़ियों एवं टेबल टेनिस प्रेमियों ने भाग लिया।
टेबल टेनिस खेल को प्रोत्साहन देने के उद्देश्य से सुबह के सत्र में एमराल्ड हाईट्स इंटरनेशनल स्कूल पर 30 टेबलों पर 150 से अधिक खिलाड़ियों एवं शाम के सत्र में अभय प्रशाल में बड़ी संख्या में खिलाड़‍ियों ने भाग लिया।
अभय प्रशाल में हॉल के बाहर टेबल टेनिस खेलने के साथ ही मिनी टेबल (2X1 फीट) का प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन के दौरान अत्याधुनिक रोबोट मशीन मुख्य आकर्षण का केन्द्र रही।
इस रोबोट मशीन का आधुनिकतम उपयोग देख खिलाड़‍ियों को विश्व स्तर पर की जा रही तकनीकी तैयारियों के बारे में जानकारी हासिल हुई।
कार्यक्रम एमराल्ड हाईट्स इंटरनेशनल स्कूल के डायरेक्टर मुकतेश सिंह के मुख्य आतिथ्य व मध्य प्रदेश टेबल टेनिस संगठन के अध्यक्ष ओम सोनी की अध्यक्षता में संपन्न हुआ।
इस अवसर पर म.प्र.टेबल टेनिस संगठन के महासचिव जयेश आचार्य, कोषाध्यक्ष प्रमोद गंगराडे, पूर्व अंतर्राष्ट्रीय टेटे खिलाड़ी रिंकु आचार्य, आलोक खरे, नीलेश वेद, बेसिक स्पोर्ट्स के अभिषेक जैन, प्रमोद सोनी, गौरव पटेल विशेष रूप से उपस्थित थे।
कार्यक्रम में नरेन्द्र शर्मा, गगन चंद्रावत, नीलेश परदेशी आदि भी उपस्थित रहे। समारोह का संचालन संजय मिश्रा ने किया तथा खुशी जैन ने आभार व्यक्त किया।
Spread the love
More from Sports NewsMore posts in Sports News »
%d bloggers like this: