Press "Enter" to skip to content

अंकिता लोखंडे और पति विक्की जैन ने रिएलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ का खिताब किया अपने नाम, चमचमाती ट्रॉफी के साथ मिली मोटी रकम

Bollywood News. रिएलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ को पिछले दिनों पर्दे पर दिखाया जा रहा था, जिस शो के विनर का भी नाम सामने आ गया है। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने स्टार प्लस के रिएलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ का खिताब अपने नाम कर लिया है।

अंकिता लोखंडे और उनके हसबैंड विक्की जैन को सबसे पहले बहुत-बहुत बधाइयां। टीवी की मोस्ट फेवरेट जोड़ी अब ‘स्मार्ट जोड़ी’ बन गई है।

अंकिता और विक्की के लिए उनकी जीत बहुत खास है, क्योंकि कपल ने अपनी ड्रीम वेडिंग के कुछ दिनों बाद ही रियलिटी शो में हिस्सा लिया था और अब उन्होंने इस शो के विनर का खिताब अपने नाम करके ये साबित कर दिया है को वो दोनों वाकई में मेड फॉर ईच अदर हैं।अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर विनिंग मोमेंट का एक स्पेशल वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें विनर का खिताब अपने नाम करके अंकिता और विक्की बहुत ज्यादा खुश हैं।

ये जोड़ी रही रनर अप

स्मार्ट जोड़ी के रनर अप्स बलराज सयाल और दीप्ति तुली बने हैं। इस शो में टीवी की दुनिया की कई जानी-मानी जोड़ियों ने हिस्सा लिया था। शो में अर्जुन बिजलानी, राहुल महाजन, मोनालिसा, भाग्यश्री अपने लविंग पार्टनर संग शामिल हुए थे लेकिन सभी को पीछे छोड़ते हुए अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने शो के विनर का खिताब अपने नाम कर लिया है।

बात अगर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के रिलेशनशिप की करें तो सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप होने के बाद अंकिता की जिंदगी में विक्की आए। दोनों ने काफी सालों तक एक-दूजे को डेट भी किया। सालों तक एक-दूजे को जांच-परखने के बाद इस कपल ने पिछले साल 14 दिसंबर को मुंबई में शादी की थी।

Spread the love
More from Bollywood NewsMore posts in Bollywood News »