Press "Enter" to skip to content

Who is Mia Khalifa: कौन हैं भारतीय किसानों के समर्थन में आईं मिया खलीफा, ISIS ने दी थी जान से मारने की धमकी

भारत में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर पॉर्न स्‍टार रहीं मिया खलीफा ने इसके समर्थन में ट्वीट किया। उन्‍होंने ट्वीट किया, ‘मानवाधिकार उल्लंघन को लेकर आखिर क्या चल रहा है? उन्होंने नई दिल्ली के आसपास इंटरनेट काट दिया?’ इसके साथ ही उन्‍होंने कहा कि वह किसानों के साथ हैं। मिया के ट्वीट करते ही वह चर्चा में आ गईं। कई लोगों ने उनका सपॉर्ट किया तो कुछ ने विरोध लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि मिया खलीफा कौन हैं? वह पॉर्न इंडस्‍ट्री में कैसे शामिल हुईं? उन्होंने किससे शादी की? यहां हम आपको डीटेल्‍स बता रहे हैं…

साल 2000 में अमेरिका में बस गईं मिया

लेबनान के बेरुत में जन्मीं मिया खलीफा साल 2000 में पूरे परिवार के साथ अमेरिका में बस गईं। यहां उनकी दोस्ती कुछ पॉर्न इंडस्ट्री से जुड़े लोगों से हो गई।

पैरंट्स ने बंद कर दी बात

एक रिपोर्ट के मुताबिक, मिया के परिवार ने उनसे तब बातचीत बंद कर दी, जब उन्‍होंने पॉर्न इंडस्ट्री जॉइन कर ली। एक अडल्‍ट वेबसाइट उन्हें दुनिया की नंबर वन पॉर्न स्टार की रैंकिंग भी दे चुकी है।

रेस्‍ट्रॉन्‍ट में काम कर चुकी हैं मिया

मिया खलीफा पढ़ाई में काफी अच्‍छी रही हैं। उन्होंने हिस्‍ट्री में ग्रैजुएशन किया है। वह पॉर्न की दुनिया में एंट्री करने से पहले एक फूड रेस्‍ट्रॉन्‍ट में भी काम कर चुकी हैं।

18 साल की उम्र में की शादी

बहुत से लोगों को यह बात नहीं मालूम होगी कि मिया शादीशुदा हैं। 18 साल की उम्र में ही उन्होंने एक अमेरिकन शख्‍स से शादी कर ली थी।

पॉर्न इंडस्‍ट्री से नहीं कमाए लाखों रुपये

मिया ने पॉर्न इंडस्‍ट्री छोड़ दी है लेकिन लोगों के बीच उनकी छवि पॉर्न स्‍टार वाली बनी हुई है। एक बार उन्‍होंने कहा था, ‘लोगों को लगता है कि मैं पॉर्न से लाखों रुपये कमा रही हूं जो कि गलत है। मैंने इस इंडस्‍ट्री से कुल 12 हजार डॉलर कमाए हैं। इसके बाद मुझे इस इंडस्‍ट्री से एक रुपया नहीं मिला।’

इंडस्‍ट्री छोड़ने के बाद हुई थीं दिक्‍कतें

मिया ने बताया था, ‘मुझे पॉर्न इंडस्‍ट्री छोड़ने के बाद नॉर्मल जॉब पाने में भी काफी ज्‍यादा दिक्‍कतें हुईं। वह समय काफी ज्‍यादा डरावना था।’

आईएसआईएस से मिली थी धमकी

मिया ने माना था कि उन्‍होंने ISIS की तरफ से जान से मारने की धमकी मिली थी क्‍योंकि एक पॉर्न वीडियो में उन्‍होंने हिजाब पहन रखा था और इसे कुछ लोगों ने धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला बताया।
Spread the love
More from Bollywood NewsMore posts in Bollywood News »

5 Comments

  1. Audreyt June 29, 2024

    This article is fantastic! The perspective you shared is very refreshing. For more details on this topic, visit: DISCOVER MORE. What do others think?

  2. Kids Porn September 14, 2024

    batman138
    Hello Dear, are you genuinely visiting this website
    on a regular basis, if so afterward you will definitely obtain nice know-how.

  3. toto12 September 16, 2024

    pgbet
    I love what you guys are usually up too. This sort
    of clever work and reporting! Keep up the awesome works guys I’ve included you guys to blogroll.

  4. best hotels in Europe September 27, 2024

    … [Trackback]

    […] Read More to that Topic: sadbhawnapaati.com/who-is-mia-khalifa/ […]

  5. dayz aimbot October 6, 2024

    … [Trackback]

    […] Read More here to that Topic: sadbhawnapaati.com/who-is-mia-khalifa/ […]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *