Press "Enter" to skip to content

टीवी शो ‘निमकी मुखिया’ फेम भूमिका गुरुंग ने बॉयफ्रेंड संग रचाई शादी

Bollywood News. टीवी शो ‘निमकी मुखिया’ की फेम एक्ट्रेस भूमिका गुरुंग ने अपने बॉयफ्रेंड और मुंबई में एक रेस्तरां के मालिक शेखर मल्होत्रा से 8 मार्च को शादी रचाई। सोशल मीडिया पर इस कपल की शादी की तस्वीरें सामने आई है।
इस शादी में दोनों के परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए। करीब एक साल इस कपल ने एक दूसरे को डेट किया और फिर आज शादी की। इस मौके पर एक्ट्रेस भूमिका गुरुंग ग्रीन कलर के हैवी लहंगे में नजर आई, जिस पर सफेद धागे की कढ़ाई की गई थी। ग्रीन मोतियों के साथ डबल लेयर्ड हार, मैचिंग मांग टीका, नथ और इयररिंग्स के साथ उन्होंने भारी ज्वेलरी कैरी की थी।
भूमिका अपनी शादी में खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, फ्लोरल शेरवानी में मैरून पगड़ी के साथ दूल्हे राजा शेखर भी काफी हैंडसम लग रहे थे। दोनों की जोड़ी खूब जम रही थी।

भूमिका ने एक गुरुद्वारे में आनंद-कारज रीति-रिवाज के अनुसार शादी रचाई है। भूमिका ने सात फेरे लेने से पहले हमारे एक मीडिया समूह के साथ बात की। भूमिका गुरुंग ने बताया कि उन्होंने और शेखर ने एक महीने पहले तय किया था कि वो मार्च में शादी करेंगे।

भूमिका गुरुंग के दूल्हे मियां बिजनेसमैन हैं और रेस्ट्रॉन्ट चलाते हैं। वह एक्ट्रेस माही विज के कजन भी हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो भूमिका गुरुंग कई टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं, जिनमें ‘निमकी विधायक’, ‘वेडिंग ऐनिवर्सरी’ और ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा 2’ शामिल हैं।
Spread the love
More from Bollywood NewsMore posts in Bollywood News »