Press "Enter" to skip to content

Tiger 3′ में सलमान और शाहरुख़ एक साथ करेंगे काम,  एक्शन सीक्वेंस में आएंगे नज़र

Bollywood News. शाहरुख खान इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पठान पर काम कर रहे हैं, जबकि सलमान खान ‘टाइगर 3’ में व्यस्त हैं.
यह कोई रहस्य नहीं है कि सलमान खान ने शाहरुख खान की ‘पठान’ में अपने कैमियो की शूटिंग पूरी कर ली है और अब शाहरुख खान के ‘टाइगर 3’ में काम करने का समय आ गया है.
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान और सलमान खान जून के महीने में ‘टाइगर 3’ के एक एक्शन सीक्वेंस की एक साथ शूटिंग करेंगे.
रिपोर्ट में दावा किया गया है कि शाहरुख खान, जो इस समय ‘पठान’ के लिए स्पेन में हैं, महीने के अंत तक भारत लौट आएंगे.

इसके बाद किंग खान अप्रैल में राजू हिरानी की आने वाली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे.

इस बीच, सलमान खान साजिद नाडियाडवाला की ‘कभी ईद कभी दीवाली’ की शूटिंग करेंगे. इसके बाद दोनों कलाकार एक ब्रेक लेंगे और ‘टाइगर 3’ के एक्शन सीक्वेंस के लिए फिर से एकजुट होंगे.

एक सूत्र के मुताबिक यह दावा किया गया, ‘फिल्म की रिलीज के बाद शाहरुख और सलमान के साथ टाइगर 3 सीक्वेंस के बारे में अच्छी तरह से बात की जाएगी.

पठान में भी सीक्वेंस के साथ भी ऐसा ही होगा, ” दिसंबर 2021 में, सलमान खान ने पुष्टि की थी कि शाहरुख टाइगर 3 में दिखाई देंगे और वह शाहरुख के पठान में दिखाई देंगे.

बता दें, एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है का सीक्वल है ‘टाइगर 3’. फिल्मों में, सलमान खान अविनाश सिंह ‘टाइगर’ राठौर नाम के एक भारतीय जासूस की भूमिका निभाते हैं.

हालांकि, उन्हें जल्द ही जोया हुमैमी (कैटरीना कैफ) नामक एक पाकिस्तानी जासूस से प्यार हो जाता है.

स्पाई थ्रिलर का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है. इसमें इमरान हाशमी और नौफल अजमीर खान भी नकारात्मक भूमिकाओं में हैं.

पठान की बात करें तो फिल्म 2018 की फिल्म जीरो के बाद शाहरुख खान की बड़े पर्दे पर वापसी है. इसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म ‘पठान’ अगले साल 25 जनवरी, 2023 को रिलीज होगी.

Spread the love
More from Bollywood NewsMore posts in Bollywood News »