Press "Enter" to skip to content

कभी ईद कभी दिवाली’ फिल्म से सलमान खान ने अरशद और श्रेयस को किया बाहर? जानिए सच्चाई

सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। हालांकि फिल्म गलत कारणों से सुर्खियां बटोर रही है.
अफवाहों ने दावा किया कि अरशद वारसी और श्रेयस तलपड़े को फिल्म से हटाया जा रहा है लेकिन क्या यह सच है?

दोनों एक्टर्स ने अब चुप्पी तोड़ी है.

रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित फिल्म दबंग खान के जन्मदिन के आसपास यानी दिसंबर में रिलीज होने की उम्मीद है।

यह भी कहा जाता है कि गोलमाल सितारों अरशद और श्रेयस को फिल्म में जहीर इकबाल और आयुष शर्मा द्वारा प्रतिस्थापित किया गया है।

इस रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए अरशद वारसी ने बॉलीवुड लाइफ से कहा, “आपकी जानकारी गलत है, मुझे पहले कभी कभी ईद कभी दीवाली करने के लिए नहीं कहा गया।”

अभिनेता ने सभी अफवाहों पर विराम लगाने के लिए अपने साथ जुड़ने के लिए प्रकाशन को धन्यवाद दिया।

श्रेयस तलपड़े, जो अभी अपनी फिल्म कौन प्रवीण तांबे की सफलता और सकारात्मक समीक्षाओं का आनंद ले रहे हैं, ने सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में उनकी जगह लेने की अफवाहों के बारे में भी बताया।

उन्होंने कहा, “मैं इसके बारे में बात नहीं करना चाहता, फरहाद बहुत प्यारे दोस्त हैं और मैं चाहता हूं कि वह मेरे साथ या मेरे बिना एक किकस फिल्म बनाएं।”

इससे पहले, न्यूज रिपोर्ट ने सलमान की फिल्म में गोलमाल सितारों की जगह जहीर इकबाल और आयुष शर्मा के बारे में अफवाहों को खारिज कर दिया था, एक सूत्र का हवाला देते हुए, “आयुष और ज़हीर हमेशा फिल्म का हिस्सा रहे हैं और किसी को भी रिप्लेस नहीं किया है।

नोटबुक (2019) के साथ जहीर और लवरात्री (2018) के साथ आयुष को लॉन्च करने वाले सुपरस्टार ने फिल्म की घोषणा के समय उनके नाम की सिफारिश की थी और प्रोडक्शन हाउस इसके लिए सहमत हो गया था।

सूत्र ने यह भी कहा, “वास्तव में, सूरज पंचोली, जिसे सलमान ने हीरो (2015) के साथ लॉन्च किया था, पर भी फिल्म में एक भूमिका के लिए विचार किया जा रहा है।

जिन तिकड़ी की छोटी लेकिन महत्वपूर्ण भूमिकाएँ हैं, उन्हें तीन दोस्तों के रूप में देखा जाएगा जो सलमान के चरित्र के साथ आगे बढ़ते हैं और अंत में उनकी मदद करते हैं। ”

Spread the love
More from Bollywood NewsMore posts in Bollywood News »