Press "Enter" to skip to content

Crime News Indore – सेक्स रैकेट में पकड़ाई बांग्लादेशी युवतियों को वापस भेजा बांग्लादेश

Bangladeshi girls caught in sex racket sent back to Bangladesh। विजयनगर पुलिस ने दो साल पहले सेक्स रैकेट पकड़ा था, जिनमें गिरफ्तार की गई नौ युवतियां बांग्लादेशी थीं। उनको बांग्लादेश से लाकर बेचने वाले मामून को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था।
मामून को तो जेल हो गई थी और नौ युवतियों को शेल्टर होम में रखा गया था अब उन नौ में से दो युवतियों को पुलिस नेे वापस बांग्लादेश भेज दिया है, जबकि बाकी शेल्टर होम से भाग गई थीं। उनका अब तक कुछ पता नहीं चला है कि वे कहां गई ।
विजयनगर पुलिस ने 2020 में एक होटल में चल रहा सेक्स रैकेट पकड़ा था। इसका प्रमुख मामून उर्फ विजय दत्त था। उसने कबूल किया था कि बांग्लादेश से कई लड़कियों को लाकर यहां बेच चुका है।
इस केस में नौ युवतियां बांग्लादेश की थीं। पुलिस ने उनको बाणगंगा क्षेत्र स्थित शेल्टर होम में रखा था, जहां से सात युवतियां भाग गई थीं, जिनका आज तक पता नहीं लगा है। बाकी दो युवतियों को कुछ दिन पहले इंदौर पुलिस ने एंबेसी की मदद से तय प्रक्रिया के तहत वापस बांग्लादेश भेज दिया है।
बताते हैं कि इंदौर पुलिस की टीम कुछ दिन पहले दोनों युवतियों को लेकर पश्चिम बंगाल बॉर्डर तक गई थी, जहां से उनको बांग्लादेश के अधिकारियों को सौंप दिया। पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्रा ने इसकी पुष्टि की है।
युवतियों को बेचने वाला मामून जमानत पर छूट गया था और गवाहों को धमका रहा था। इसके चलते पुलिस ने उसके खिलाफ फिर केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया। उसे बांग्लादेश इसलिए नहीं भेजा, क्योंकि उसके खिलाफ यहां कई केस दर्ज हैं।
Spread the love
More from Crime NewsMore posts in Crime News »