Press "Enter" to skip to content

देश में सबसे अधिक टैक्स भरने वाले अभिनेता बने अक्षय कुमार, आयकर विभाग ने दिया सम्मान पत्र

Bollywood News. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अक्सर चर्चा में बने रहते है। अभिनेता एक बार सुर्खियों में है। इस बार वो किसी फिल्म को लेकर नहीं, बल्कि किसी दूसरी वजह से चर्चा में है।

अभिनेता को हाल ही में आयकर विभाग द्वारा सम्मानित किया गया है। अक्षय कुमार एक बार फिर देश में सबसे अधिक टैक्स भरने वाले अभिनेता बन गए है। अभिनेता इस वक्त अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन में है।

अक्षय कुमार सबसे अधिक टैक्स पे करते है। जिसके लिए उन्हें आयकर विभाग ने एक सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया है। अभिनेता की अनुपस्थिति के कारण इस सम्मान पत्र को उनकी टीम ने कलेक्ट किया है। अभिनेता पिछले पांच सालों से लगातार सबसे अधिक टैक्स भरते आ रहे है। जिससे वो सबसे अधिक टैक्स देने वालों की लिस्ट में शामिल हो चुके है। हाल ही में अभिनेता को करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु के साथ देखा गया था। जहां अभिनेता ने कई टॉपिक्स पर बात किया था।

अगर हम बात करें अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट कि तो अभिनेता की आगामी फिल्म ‘रक्षा बंधन’ है। जो 11 अगस्त को रिलीज होगी। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में दिखाई देंगी। इसके अलावा अभिनेता ‘राम सेतु’, ‘सेल्फी’ और ‘बड़े मियां छोटे मियां’ फिल्म में भी अपने अहम किरदार में नजर आएंगे।

Spread the love
More from Bollywood NewsMore posts in Bollywood News »