Press "Enter" to skip to content

मेलबर्न के इंडियन फिल्म फेस्टिवल में भारत का तिरंगा फहराएंगे अभिषेक बच्चन-कपिल देव

Bollywood News. बॉलीवुड के जूनियर बच्चन यानी की अभिषेक बच्चन और भारत के मशहूर क्रिकेटर कपिल देव को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे। हाल ही में पता चला है कि, दोनों सितारे अब मेलबर्न के इंडियन फिल्म फेस्टिवल में भारत का तिरंगा फहराएंगे जो कि देश के लिए गर्व की बात है।

अभिषेक बच्चन ने एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘भारतीय तंत्र स्वाध्याय की 75वीं वर्षगांठ मनाने के लिए पूरा भारत एक साथ आएगा। ये भारत और भारत के बीच दोस्ती का प्रतीक है।

कंपिल सर के साथ स्टेज शेयर करना एक स्पेशल ट्रीट है। ये क्रिकेट और सिनेमा के बीच दोस्ती का प्रतीक है। इन दोनों चीजों ने भारत को जोड़ा है। मैं एक भारतीय हूं जो आंच का त्योहार मनाने के लिए तैयार है।’

इसी के साथ एक्टर अभिषेक बच्चन ने ये भी कहा कि, ‘कपिल सर के साथ इस मंच को साझा करना मेरे लिए महत्वपूर्ण बात है और ये आयोजन सिनेमा और क्रिकेट के एक साथ आने का भी प्रतीक है, दो चीजें जिन्होंने अक्सर हम भारतीयों को एक साथ जोड़ा है।

सैकड़ों लोगों के बीच भारत, भारतीयों और हमारे देश की भावना का जश्न मनाने के लिए उत्सुक हूं, जो इस ऐतिहासिक क्षण और कार्यक्रम का जश्न मनाने के लिए उपस्थित होंगे।

IFFM का आयोजन 12-30 अगस्त को होगा। कोरोना महामारी के बाद पहली बार ये इवेंट आयोजित होगा। इससे पहले ये आयोजन साल 2020-21 में ऑनलाइन के जरिए हुआ था।

इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न भारत के बाहर होने वाले सबसे बड़ा भारतीय फिल्म समारोह में से एक है। इस फिल्म फेस्टिवल में लगभग 100 से ज्यादा फिल्में दिखाई जाएंगी। इस फेस्टिवल की शुरुआत तापसी पन्नू की फिल्म ‘दोबारा’ से होगी। वहीं अब फैंस इस फेस्टीवल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Spread the love
More from Bollywood NewsMore posts in Bollywood News »