Press "Enter" to skip to content

‘गुलमोहर’ में 11 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहीं अभिनेत्री शर्मिला टैगोर, अगस्त में रिलीज होगी फिल्म 

Bollywood News. अपनी खूबसूरती से सालों से बॉलीवुड पर राज कर रही, पद्मभूषण और नेशनल अवार्ड विनर अभिनेत्री शर्मिला टैगोर अब 11 साल के लंबे गैप के बाद फिर से हिंदी सिनेमा में एक उम्दा पारी की शुरुआत कर रही हैं.
फिल्म का नाम हैं ‘गुलमोहर’ है, जिसे फॉक्स स्टार स्टूडियोज के प्रोडक्शन में, चाल्कबोर्ड एंटरटेंटमेंट और ऑटोनोमस वर्क्स के सहयोग के साथ मिलकर बनाया जा रहा हैं.
राहुल चित्तेला और अर्पिता मुखर्जी की ओर से लिखित इस फिल्म में मनोज बाजपेयी, वेटरन एक्टर अमोल पालेकर, सूरज शर्मा (लाइफ ऑफ पाई) दिखाई देंगे. वहीं एक्ट्रेस सिमरन ऋषि बग्गा खास भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं और इस साल अगस्त में रिलीज की जाएगी.

ऐसी हैं फिल्म गुलमोहर की कहानी !

फिल्म गुलमोहर, पूरी तरह से एक पारिवारिक फिल्म हैं. जिसकी कहानी मल्टी जेनरेशन, बत्रा फैमिली के इर्द गिर्द घूमती हैं, जो लोग अपने 34 साल पुराने पारिवारिक घर को छोड़ कर कही और जाने के लिए तैयार हैं.
यही हालात उन्हे अपने रिश्तों की मजबूती को फिर से परखने का मौका देता हैं, जो एक वक्त, एक सूत्र में बंधा था. जब आपसी रिश्तों के राज और असुरक्षित भावनाएं पनपती हैं, तब असल धागों का रंग पता चलता हैं और यही हैं इस फिल्म की दास्तान.

क्या कहती हैं एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर !

फिल्म गुलमोहर से जुड़कर एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर काफी खुश और एक्साइटेड है. उनका कहना है कि ” मुझे बेहद खुशी हो रही हैं, इस प्रोजेक्ट से जुड़कर और फिल्म के सेट कर भी एक पारिवारिक और स्नेहपूर्ण माहौल था.
मैंने जब फिल्म की नरेशन सुनी तो तुरंत हामी भर दी, क्योंकि कहानी का पारिवारिक स्पर्श मुझे छू गया. ये एक खूबसूरत फिल्म हैं, जो आज के लोगो को बेहद पसंद आएगी.”
आखिर क्यों भरी एक्टर मनोज बाजपेई ने फिल्म के लिए हामी !

मनोज बाजपेई कहते हैं,” इस फिल्म को साइन करने के पीछे, काफी वजह हैं. पहली वजह, फिल्म की बेहतरीन कहानी जो काफी अपनी सी लगी और दूसरी बड़ी वजह कि शर्मिला जी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करना अपने आप में असमान्य बात हैं.

फिल्म के डायरेक्टर राहुल हमेशा एक बुद्धिमान प्रतिभा और सत्यनिष्ठ व्यक्ति के रूप में सामने आए! इससे ज्यादा क्या अधिक मैं मांग सकता हूं? मुझे उम्मीद है कि दर्शक भी इसे उतना ही पसंद करेंगे, जितना मैं इसका हिस्सा बनकर महसूस कर रहा हूं.”

Spread the love
More from Bollywood NewsMore posts in Bollywood News »
%d bloggers like this: