Press "Enter" to skip to content

जायंट्स के तीन संगठनों की शपथ विधि के साथ ही जरूरतमंद महिला को सिलाई मशीन भेंट 

इन्दौर। जायंट्स वेलफेयर फाउंडेशन की फेडरेशन-7 के काउंसिल सदस्यों का शपथ विधि समारोह फाउंडेशन के विश्व उपाध्यक्ष एस.पी. चतुर्वेदी (मथुरा) एवं सेंट्रल कमेटी के सदस्य श्याम गोयल के आतिथ्य में हिंदी साहित्य समिति के सभागृह में संपन्न हुआ।
अतिथियों ने दीप प्रज्ज्वलन कर समारोह का शुभारंभ किया। जायन्ट्स ग्रुप ऑफ मालवा एवं मालवा सहेली ग्रुप के नए संचालक मंडल का शपथ विधि समारोह भी इस अवसर पर संपन्न हुआ। शपथ के साथ ही पहले सेवा प्रकल्प के तहत जरूरतमंद महिला को सिलाई मशीन भेंट की गई।
जायंट्स प्रार्थना के साथ शुरू हुए इस समारोह में अतिथियों का स्वागत सुनील पांडे, संगीता बाकलीवाल, अनिल व्यास, प्रभा गंगवाल, नीलेश मंगल, कल्पना गंगवाल, अमित सक्सेना, रजनी झांझरी, आर.पी. गर्ग एवं गीता शर्मा ने किया।
फेडरेशन की काउंसिल मीटिंग को मुख्य अतिथि एस.पी. चतुर्वेदी, श्याम गोयल, दिलीप तलरेजा, डॉ. श्रीमती जी.के. मल्होत्रा, विनोद गुप्त आदि ने संबोधित किया और फाउंडेशन की सेवा एवं रचनात्मक गतिविधियों पर प्रकाश डाला।
जायन्ट्स ग्रुप ऑफ मालवा एवं मालवा सहेली ग्रुप के संचालक मंडल को फेडरेशन अध्यक्ष गोविंद गोयल एवं यूनिट डायरेक्टर रमणिकलाल सोनी ने शपथ दिलाई। नवनिर्वाचित अध्यक्ष द्वय अनिल व्यास एवं श्रीमती प्रभा गंगवाल ने वर्षभर के सेवा कार्यों का विवरण दिया।
शपथ के तुरंत बाद सेवा प्रकल्प के तहत जरूरतमंद महिला को ब्रांडेड सिलाई मशीन एन.एल. जैन के संयोजन में भेंट की गई। अतिथियों को स्मृति चिन्ह मंचासीन पदाधिकारियों ने भेंट किए।
संचालन देवेन्द्र जैन एवं रश्मि जैन ने किया। आभार माना श्रीमती कल्पना गंगवाल ने।
कार्यक्रम में ग्वालियर, जबलपुर, उज्जैन, कटनी, सतना, डबरा, मुरवारा एवं इन्दौर के प्रतिनिधियों ने भाग लिया। समापन  अवसर पर मुख्य अतिथि चतुर्वेदी ने वर्षभर के सेवा कार्यों के लिए दिशा निर्देश भी दिए।
Spread the love
%d bloggers like this: