Press "Enter" to skip to content

Bollywood News – भारतीय हॉकी टीम को विश करने के चक्कर में एक गलती कर बैठे फरहान अख्तर, लोगों ने किया जमकर ट्रोल

Bollywood News. मुंबई। टोक्यो ओलंपिक में गुरुवार को भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने इतिहास रच दिया। हॉकी टीम ने 41 साल बाद ओलंपिक में कांस्य पदक अपने नाम किया। इस मौके पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने हॉकी टीम को बधाई दी। फरहान अख्तर ने भी ट्वीट करते हुए टीम इंडिया को शुभकामनाएं दीं, लेकिन वो ऐसा करने के चक्कर में एक गलती कर बैठे थे। सोशल मीडिया पर फरहान का ट्वीट देखते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। हालांकि, जैसे ही फरहान को अपनी गलती का अहसास हुआ तो उन्होंने ट्वीट फौरन डिलीट कर दिया।

टोक्‍यो ओलंपिक में भारत की पुरुष हॉकी टीम ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की। इस दौरान शाहरुख खान, अक्षय कुमार और तापसी पन्‍नू समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने टीम को बधाई दी। फरहान अख्‍तर ने भी ट्वीट किया। लेकिन गलती से उन्होंने पुरुष हॉकी टीम की जगह महिला हॉकी टीम को बधाई देते हुए कहा- गो गर्ल्स।

फरहान अख्‍तर ने बाद में अपने ट्वीट को सुधारते हुए लिखा- बेहतरीन तरीके से लड़ाई की भावना दिखाने और अपना चौथा पदक जीतने के लिए #teamIndia पर गर्व है। बता दें कि इससे पहले अपने पुराने ट्वीट में फरहान ने इसी लाइन से पहले ‘Go Girls’ लिख दिया था। फरहान अख्तर के पुराने ट्वीट को लेकर ही उनका मजाक उड़ रहा है और लोग सोशल मीडिया पर खूब मीम्स बना रहे हैं।

एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा. चलो आपसे गलती हुई तो हुई लेकिन ये 164 लोग कौन हैं। बता दें कि फरहान अख्तर के ट्वीट को 164 लोगों ने लाइक किया था। वहीं एक और शख्स ने कहा. ईमानदार गलती। वहीं एक ने पूछा- ये काहे डिलीट कर दिया भाई।

वर्कफ्रंट की बात करें तो फरहान अख्तर की फिल्म ‘तूफान’ हाल ही में रिलीज हुई थी। इसमें उनके साथ मृणाल ठाकुर ने काम किया है। इस फिल्म पर लव जिहाद को बढ़ावा देने के आरोप लगे थे और कई संगठनों ने इसका जमकर विरोध किया था।

Spread the love
More from Bollywood NewsMore posts in Bollywood News »
%d bloggers like this: