Press "Enter" to skip to content

Bollywood News – Raj kundra case – मीडिया पर भड़कीं शिल्पा शेट्टी, बॉम्बे हाईकोर्ट कोर्ट में 29 के खिलाफ किया केस

मुंबई. बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने 29 मीडिया कर्मियों और मीडिया घरानों के खिलाफ एक पोर्नोग्राफी मामले में ‘झूठी रिपोर्टिंग करने और उनकी छवि खराब करने’ के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में मानहानि का मुकदमा दायर किया है, जिसमें उनके पति राज कुंद्रा आरोपी हैं. न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, इस मामले की सुनवाई कल होगी.

बता दें, क्राइम ब्रांच की टीम ने अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए प्रसारित करने के मामले में सोमवार (19 जुलाई) की रात को राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया था. मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम इस मामले में काफी तेजी से जांच में जुटी हुई है. राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले (Raj Kundra Pornography case) में मुबंई पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम लगातार नए-नए खुलासे कर रही है. वहीं, 27 जुलाई को राज कुंद्रा (Raj Kundra) को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

हाल ही में न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा एक किए गए एक ट्वीट में कहा गया था कि मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच का कहना है कि पोर्नोग्राफी मामले में शिल्पा शेट्टी को अभी तक क्लीन चिट नहीं दी गई है. सभी संभावनाएं और एंगल की जांच की जा रही है. फॉरेंसिक ऑडिटर नियुक्त किए गए हैं और वे इस मामले में सभी खातों के लेनदेन की जांच कर रहे हैं.

Spread the love
More from Bollywood NewsMore posts in Bollywood News »
%d bloggers like this: