Press "Enter" to skip to content

Crime News: हाई प्रोफाइल कॉलोनी ट्रेजर टाउनशिप में जुआ खेलते 7 जुआरी गिरफ्तार 

मामला राजेंद्र नगर थाना का है जहाँ हाई प्रोफाइल कॉलोनी ट्रेजर टाउनशिप के आलीशान घर में जुआ चल रहा था और 7 जुआरी जुआ खेलते मिले. राजेंद्र नगर थाना प्रभारी अमृता सोलंकी अन्य सैन्य बल के साथ सिविल ड्रेस में दाखिल हुईं और दबिश दी. थाना प्रभारी व अन्य पुलिस बल ने इन सभी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों के कब्जे से एक लाख छह हजार रुपये नगद भी बरामद हुए हैं.

Crime News Indore: इंदौर में पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में जुए के एक फड़ पर दबिश दी. दबिश देने के लिए लेडी पुलिस इंस्पेक्टर सिविल ड्रेस में गयी थीं. वो फिल्मी स्टाइल में घर में दाखिल हुईं और सबको मौके पर ही जुआ खेलते पकड़ लिया. पकड़े गए सभी लोग शहर के बड़े और रसूखदार व्यापारी हैं. इंदौर की राजेंद्र नगर थाना पुलिस ने ट्रेजर टाउनशिप में दबिश दी. इस दौरान वहां 7 जुआरी जुआ खेलते मिले. पुलिस ने इन सभी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों के कब्जे से एक लाख छह हजार रुपये नगद भी बरामद हुए हैं. दबिश की कार्रवाई की वीडियो रिकॉर्डिंग भी पुलिस ने करवाई है. छापे की इस कार्रवाई को थाना प्रभारी ने अंजाम दिया. वो सिविल ड्रेस में थीं और छापा मारते ही बोलीं सावधान मैं टीआई राजेंद्र नगर हूं जो जहां बैठा है बैठा रहे. हिलने की कोशिश मत करना. राजेंद्र नगर थाना पुलिस को तीन दिन पहले यह सूचना मिली थी कि इलाके में ही स्थित एक पॉश टाउनशिप में रात के वक़्त कुछ व्यापारी एक आलीशान मकान में इकट्ठा होते हैं. यहां जुआ और दारू पार्टी करते हैं. इस सूचना पर पुलिस लगातार तीन दिन से इलाके में ही सक्रिय थी. रात के वक़्त पुलिस को एक घर के बाहर कई लग्जरी गाड़िया खड़ी नजर आयीं. पुलिस ने सूचना की तस्दीक की और थोड़ी ही देर बाद थाना प्रभारी अमृता सोलंकी अपने बल के साथ सिविल ड्रेस में घर के भीतर दाखिल हो गयीं. वो उस कमरे तक पहुंच गईं जहां जुए का अड्डा चल रहा था.

फिल्मी स्टाइल में थाना प्रभारी ने दिया परिचय

पुलिस जब उस कमरे में दाखिल हुई तो व्यापारी भी एकदम से कुछ समझ नहीं पाए. थाना प्रभारी अमृता सोलंकी समेत अन्य पुलिस बल ने भी मास्क लगा रखा था. फिर फिल्मी स्टाइल में थाना प्रभारी ने अपना परिचय दिया और सभी को मौके से न हिलने की हिदायत दी. इस दौरान सभी अपनी जगह बैठे रहे. इस दौरान कुछ लोगों ने फोन का उपयोग करने की कोशिश की. लेकिन पुलिस ने सख्ती दिखाई और सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. सभी के विरुद्ध पुलिस ने जुआ एक्ट की गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया. गिरफ्तार आरोपी रसूखदार हैं. इन सभी का व्यापारिक कनेक्शन तो है ही, साथ ही यह सभी बड़े व्यापारी हैं. पुलिस को जब उन्होंने मौके पर देखा तो मौके पर ही मामला रफा दफा करने के लिए कहा. मौके से मिली समस्त सामग्री जब्त कर ली, गिरफ्तार आरोपियों में से एक आरोपी एक व्यापारिक एसोसिएशन का अध्यक्ष है.

राजेंद्र नगर थाना प्रभारी अमृता सोलंकी के मुताबिक ट्रेजर टाउनशिप में एक घर में दबिश देकर सात लोगों को गिरफ्तार किया. इनके विरुद्ध जुआ एक्ट की धाराओं में केस दर्ज किया गया है. प्रकरण में फिलहाल विवेचना जारी है.

Spread the love
More from Crime NewsMore posts in Crime News »
%d bloggers like this: