Press "Enter" to skip to content

Crime News Indore – इंदौर में किडनैपर ने 4 हजार की शॉपिंग के लिए 7 साल के मासूम को रखा गिरवी, विडियो 

इंदौर में ऑटो पार्ट्स कारोबारी के 7 साल के बेटे को किडनैप कर किडनैपर ने दुकान से कपड़े खरीदे। 4 हजार के कपड़े खरीदने के बाद दुकानदार से पैसे भूल आने की बात कही। कहा- बच्चे को देखना पैसे लेकर आता हूं। काफी देर तक जब वह नहीं लौटा, तो दुकानदार को शक हुआ। वह बच्चे को लेकर सदर थाने पहुंचा। पता चला कि बच्चा 5 घंटे से लापता था। मामला चंदननगर इलाके का है।

बांक में रहने वाले ऑटो पार्ट्स कारोबारी आरिफ मंसूरी के ससुराल में रविवार को शादी थी। वह पत्नी और बेटे आसिम के साथ चंदननगर आए थे। आसिम बाहर ही खेल रहा था। वह लापता हो गया। चंदननगर थाने पर गुम होने की जानकारी दी। बच्चे के फोटो भी सोशल मीडिया पर जारी किर दिए। 5 घंटे बाद आसिम सदर बाजार थाने में मिला।

कपड़े की दुकान का पता पूछा और कर लिया किडनैप

चाचा सोहेल के मुताबिक, आसिम ने बताया है कि वह बाहर खेल रहा था, तभी किडनैपर ने उससे पूछा कि कपड़े की दुकान कहां है। आसिम ने आगे की गली में दुकान होने की बात कही। उससे दुकान तक छोड़ने के लिए कहा। आसिम उसे दुकान दिखाने ले गया। किडनैपर उसे बातों में उलझाकर सड़क तक ले गया। वहां से मैजिक गाड़ी में बैठाकर सदर बाजार इलाके की कपड़े की दुकान पर ले गया।

4 हजार की शॉपिंग

कपड़ों की दुकान पर किडनैपर ने 4 हजार की शॉपिंग की। पेमेंट देने की बात आई तो दुकानदार से कहा कि वह पर्स भूल गया है। उसने अपने साथ में आसिम को वहीं पर गारंटर के रूप में छोड़ा और कहा कि पैसे लेकर आता हूं, आकर बच्चे को ले जाऊंगा। दुकानदार ने उसकी बातों पर भरोसा कर लिया। बच्चा भी बैठा रहा। दुकानदार ने जब उससे पूछा तो सच सामने आ गया। सदर बाजार पुलिस ने सेट पर बच्चे के बारे में जानकारी जारी की। इधर, आसिम के घरवाले चंदन नगर में शिकायत दे चुके थे। पुलिस ने असीम के परिवारवालों को सदर बाजार थाने पहुंचाया। वहां बच्चा सकुशल मिल गया।

Spread the love
More from Crime NewsMore posts in Crime News »
%d bloggers like this: