Press "Enter" to skip to content

फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली ने शुरू की अपकमिंग प्रोजेक्ट की तैयारी, आदित्य रॉय कपूर और कृति सेनेन आएंगे नज़र

Bollywood News. बॉलीवुड फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली का सिनेमा में बड़ा नाम है। उन्होंने हिंदी सिनेमा में एक से एक बढ़कर फिल्में दी है। पद्मावत और गंगूबाई काठियावाड़ी के बाद फैंस में उनकी अगली फिल्म को लेकर हाई बज बना हुआ है और वो सोच रहे हैं कि भंसाली अब वो पर्दे पर क्या नया लेकर आने वाले हैं तो बता दें संजय लीला भंसाली ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की तैयारी शुरू कर दी है।

रिपोर्ट्स की मानें तो निर्देशक संजय लीला भंसाली ने अपनी अगली फिल्म के लिए कास्टिंग भी करीब-करीब कंफर्म कर ली है। जानकारी के लिए बता दें, संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में इस बार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण नहीं बल्कि एक नई जोड़ी दिखने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक संजल लीला भंसाली की अगली फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और कृति सेनेन को कास्ट किया गया है।

फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली अपनी फिल्मों में भव्य सेट, बेहतरीन म्यूजिक और गानों के लिए भी जाने जाते हैं। संजय लीला भंसाली की फिल्में इतने महंगे बजट में बनती है जिसका अनुमान लगाना भी मुश्किल है। इतना ही नहीं संजय लीला भंसाली की फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता है और उनके साथ हर एक्टर काम करना चाहता है और शायद यही वजह है कि फिल्म के लिए आदित्य रॉय कपूर और कृति सेनन ने हा कर दी है।

इसलिए दोनों सितारों ने इन रिपोर्ट्स को कंफर्म नहीं किया है। कृति सेनन और आदित्य रॉय कपूर का नाम हर तरफ छाया हुआ है। वहीं बात करें तो, वो जल्द ही फिल्म ओम- बैटल विदइन में नजर आने वाले हैं जबकि, एक्ट्रेस कृति सेनन के हाथ आदिपुरुष, गणपत, भेड़िया और शहजादा जैसी दमदार फिल्मों में नजर आएंगे। वहीं अब देखना है कि दोनों की जोड़ी को फैंस कितना पसंद करते हैं।

Spread the love
More from Bollywood NewsMore posts in Bollywood News »
%d bloggers like this: