Press "Enter" to skip to content

Indore Crime News – चूड़ी बेचने मामले में आरोपी के पास मिले 2 फर्जी वोटर आइडी, पाक्सो एक्ट के साथ तीन केस दर्ज

Indore Crime News: इंदौर के बाणगंगा क्षेत्र में चूड़ी बेचने वाले हरदोई (उत्तर प्रदेश) निवासी युवक तस्लीम के साथ मारपीट के मामले ने शनिवार को तूल पकड़ लिया। पुलिस इसे लेकर तीन केस दर्ज किए हैं। एक केस उसके पास 2 फर्जी वोटर आइडी कार्ड मिलने पर दर्ज किया गया। दूसरा उसने एक नाबालिग से छेड़छाड़ की थी, जिस पर पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। उधर उसके साथ की गई जिस पर पुलिस ने तीन आरोपितों को हिरासत में लिया है।

सारे घटनाक्रम के वीडियो तेजी से वायरल होने के बाद रविवार रात अल्पसंख्यक समुदाय ने सेंट्रल कोतवाली थाने पर हंगामा किया, जिस पर पुलिस ने 33 लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। उधर, इस घटना पर सरकार का सख्त रुख सामने आया है। गृह मंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा ने कहा, जिसकी पिटाई हुई है, उसने हाथ में चूड़ी पहनाने की आड़ में एक किशोरी के साथ अश्लील हरकत की थी। तब स्थानीय लोगों ने उसकी तलाशी ली। इसमें उसके पास अनेक वोटर आइडी कार्ड मिले। यह गंभीर मामला है।

रविवार दोपहर में बाणगंगा क्षेत्र में चूड़ी बेचने पहुंचे युवक तस्लीम उर्फ गोलू पुत्र मोहर अली उर्फ मोर सिंह के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की थी। रात को वह भीड़ के साथ सेंट्रल कोतवाली थाने पहुंचा तो पुलिस ने उसकी शिकायत पर छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। सोमवार सुबह बाणगंगा थाना पुलिस ने 13 वर्षीय नाबालिग की शिकायत पर गोलू के खिलाफ छेड़छाड़, पाक्सो एक्स, धोखाधड़ी, जान से मारने की धमकी सहित नौ धाराओं में केस दर्ज कर लिया। नाबालिग ने पुलिस को बताया चूड़ीवाले ने अश्लील हरकत की थी, तब लोगों ने उसके साथ मारपीट की थी।

घटना के बारे में नाबालिग ने पुलिस को बताया आरोपित चूड़ीवाला रविवार दोपहर दो बजे चूड़ी बेचने के लिए आया। उससे अपना नाम गोलू पुत्र मोहन सिंह बताया। उसने अधजला आधार कार्ड भी दिखाया। तब उससे चूड़ियां खरीदीं। इस बीच नाबालिग की मां रुपये लेने अंदर गई तो चूड़ीवाले ने हाथ पकड़ा और चूड़ियां पहनाने लगा। आरोपित ने अश्लील हरकत भी की। नाबालिग हरकत समझ गई और चिल्लाने लगी। आवाज सुनकर आसपास के लोग जुटे और उसकी मां घर से बाहर आ गई। इस पर वह भागने लगा तो लोगों ने पीछा कर पकड़ लिया।

तीन आरोपित हिरासत में – युवक को बस्ती में पिटने वाले तीन युवकों राकेश पंवार, राजकुमार भटनागर और विवेक व्यास को पुलिस ने हिरासत में लिया है। इस मामले में तीन अन्य की भी तलाश है।

7 दिन में जवाब देना होगा इंदौर कलेक्टर को:सोमवार को कलेक्टर ने दिया था बयान, कुछ संगठन के पदाधिकारियों पर भड़काने का आरोप- इंदौर के बाणगंगा में चूड़ीवाले की पिटाई का मामला दिल्ली जा पहुंचा है, और मामले में राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग ने डीएम से इस मामले की 7 दिन के अंदर रिपोर्ट मांगी है। 

Spread the love
More from Crime NewsMore posts in Crime News »
%d bloggers like this: