Press "Enter" to skip to content

Indore News – बिजली कंपनी की आईटी टीम ने बनाया आत्मनिर्भर

Indore News. मध्यप्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी की सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) टीम ने कंपनी को आत्मनिर्भर बनाया है। बिलिंग सॉफ्टवेयर, बिलिंग सिस्टम, काल सेन्टर 1912, ऊर्जस सेवाओं को अत्याधुनिक तरीके से संचालित करने, काल बैंक रिक्वेस्ट सुविधा देने, जीआईएस से उपभोक्ताओं को जोड़ने आदि के मामले में कंपनी की आईटी टीम ने सबसे अच्छा कार्य किया है। इसकी जानकारी कंपनी की सूचना प्रौद्योगिकी टीम ने प्रबंध निदेशक अमित तोमर को दी।
मंगलवार को तोमर ने सूचना प्रौद्योगिकी विभाग का निरीक्षण किया। इस अवसर पर उन्होंने स्काडा कंट्रोल रूम, डाटा सेंटर, ऊर्जस एप कंट्रोल सेंटर, एनजीबी की टीम के कार्यों का भी निरीक्षण किया। तोमर ने कर्मचारियों, अधिकारियों को नए वर्ष की शुभकामनाएं दी और सूचना प्रौद्योगिकी टीम को कंपनी हित में श्रेष्ठतम कार्य करने का आह्वान भी किया। श्री तोमर ने कहा कि कंपनी की आईटी टीम ने मप्रपक्षेविविकं को आत्म निर्भरता दी है। इससे प्रति वर्ष बिजली कंपनी व मप्र सरकार के करोड़ों रुपए बच रहे हैं। आईटी टीम के समर्पित भाव से कार्य करने से मिली सफलता के बाद हमें अब आईटी संबंधित के कार्य के लिए दिल्ली, पूना, बेंगलुरु की तरफ दौड़ नहीं लगाना पड़ती हैं।
इस अवसर पर मुख्य अभियंता एसएल करवाड़िया, अधीक्षण यंत्री सुनील पाटौदी, गौतम कोचर, राजेश हरोड़े, आशीष तिवारी, पारस जैन, विभोर पाटीदार आदि अधिकारी प्रमुख रूप से मौजूद थे।
Spread the love
More from Indore NewsMore posts in Indore News »
%d bloggers like this: