Press "Enter" to skip to content

केजीएफ 2 की रिलीज डेट फिर टली , 16 जुलाई की जगह अब इस डेट को रिलीज होगी फिल्म!

Last updated on July 19, 2021

 122 total views

Bollywood News Indore. कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ ने रिलीज होकर धमाका कर दिया था लेकिन इस दूसरे चैप्टर इंतजार सभी को काफी लंबे समय से थे। अब ये फिल्म बनकर पूरी तरह से तैयार है और इसके रिलीज को लेकर इंतजार है। बता दें कि यश की ये शानदार फिल्म इस 16 जुलाई को रिलीज होनी थी लेकिन अब शायद ऐसा ना हो पाए। मिल रही जानकारी के मुताबिक यश की ये फिल्म बताई हुई तारीख पर रिलीज नहीं हो पाएगी।

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट की माने तो फिल्म 16 जुलाई को नहीं आएगी और अभी तक इसकी दूसरी रिलीज डेट का ऐलान भी नहीं हुआ है। देखना ये है कि ये फिल्म अब किस तारीख तक के लिए पोस्टपोन की जाती है।

हालांकि अब फिल्म कब रिलीज होगी ये नहीं कहा जा सकता है। ना ही इसकी आधिकारिक जानकारी आई है। जानकारी के मुताबिक जब देश में भर के थिएटर्स 100 प्रतिशत अक्यूपेसी के साथ खुलेंगे तभी केजीएफ 2 रिलीज होगी।

फिल्म का बजट काफी ज्यादा है और ऐसे में इसको रिलीज करने का रिस्क शायद ही मेकर्स लेंगे। इस फिल्म से अक्सर किसी ना किसी तरह की खबरें सामने आती रहती हैं जो कि फैंस की धड़कनों को लगातार बढ़ा रही हैं।

हाल ही में पता चला था कि.. ये फिल्म काफी लंबी होने वाली हैं और फैंस काफी समय तक इसका मजा ले सकते हैं। फिल्म में रवीना टंडन और संजय दत्त की एंट्री हुई है।

आगे पढ़े

Spread the love
More from Bollywood Latest NewsMore posts in Bollywood Latest News »
More from Bollywood NewsMore posts in Bollywood News »