Press "Enter" to skip to content

रतलाम : मासूम बच्चों को पकड़कर करता था अप्राकृतिक कृत्य, कई बच्चों को बनाया शिकार, गिरफ्तार

रतलाम शहर की दीनदयाल नगर पुलिस ने टाटानगर निवासी एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जो नन्हे मासूम बच्चों को पकड़ कर उनके साथ अप्राकृतिक कृत्य करता था। यह शख्स कई बच्चों को अपना शिकार बना चुका था।

पुलिस सूत्रों के अनुसार दीनदयाल नगर निवासी एक व्यक्ति का 11 साल का बेटा दो-तीन दिन से डरा-सहमा दिखाई दे रहा था। बच्चे के माता-पिता ने बच्चे से जब प्यार से पूछा तो बच्चे ने डरते-डरते बताया कि मंगलवार को वह अपने एक दोस्त के साथ पतंग उडा रहा था। पतंग टीटी नगर निवासी इम्तियाज की छत पर जाकर अटक गई। जब ये दोनों बच्चे अपनी पतंग लेने वहां पहुंचे, तो उसने बच्चों को भीतर बुलाया और दरवाजा बन्द कर दिया। दरवाजा बन्द करने के बाद वह बच्चों के साथ अश्लील हरकतें करने लगा। दोनो बच्चें किसी तरह वहां से बच कर भागे।

कई बार ‘गंदा काम’ कर चुका है इम्तियाज
बाद में बच्चे के दोस्त ने उसे बताया कि यह व्यक्ति उसके साथ कई बार अप्राकृतिक कृत्य कर चुका है और यह बात किसी को बताने पर बच्चे और उसके माता पिता को जान से मारने की धमकी देता है। इसी डर से दूसरे बच्चे ने अब तक किसी को यह बात नहीं बताई थी। अपने 11 वर्षीय बच्चे की बात सुनकर उसके माता पिता सन्न रह गए। उन्होंने बच्चे के दोस्त के माता-पिता को भी इस बात की जानकारी दी।

पुलिस ने किया गिरफ्तार
इसके बाद दोनों बच्चों के घरवालों ने दीनदयाल नगर थाने पहुंच कर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस थाना दीनदयाल नगर पर बच्चों के परिजनों की रिपोर्ट पर आरोपी इम्तियाज खिलाफ आईपीसी और पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को न्यायालय में पेश कर उसे रिमाण्ड पर लिया गया है। बताया जाता है कि उक्त आरोपी ने और भी नन्हे बच्चों को अपना शिकार बनाया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Spread the love
More from Crime NewsMore posts in Crime News »
%d bloggers like this: