Press "Enter" to skip to content

MS Dhoni पर चिल्लाए थे शास्त्री, वजह जान दंग रह जाएंगे आप

आईपीएल (IPL) के इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स का अभी तक जीत का खाता नहीं खुल सका है. सीएसके आईपीएल के इस सीजन में अबतक 4 मुकाबला खेली है.

चारों मुकाबले में टीम को हार का सामना करना पड़ा है. आईपीएल 2021 तक टीम की कमान महेंद्र सिंह धोनी के कंधो पर थी. धोनी ने अपनी कप्तानी में सीएसके को चार बार चैंपियन बनाया.

धोनी ने आईपीएल ही नहीं बल्कि भारतीय टीम  के भी सबसे सफल कप्तानों में से एक रहे हैं. इसके बाद भी एमएस धोनी (MS Dhoni) को रवि शास्त्री की फटकार झेलनी पड़ी थी. आइए जानते हैं कि इसके पीछे की वजह क्या है.

आपको बता दें कि भारतीय टीम (Team India) के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत में इस बात का जिक्र किया है.

रवि शास्त्री टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) पर इसलिए चिल्ला पड़े थे. शास्त्री धोनी पर इस लिए चिल्लए थे कि पाकिस्तान  के खिलाफ अहम मैच से कुछ मिनट पहले तक एमएस धोनी फुटबॉल खेल रहे थे.

रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने कहा कि उन्हें फुटबॉल पसंद है. वह डराने वाला पल था क्योंकि वह जिस गति से खेलते हैं आप बाहर बैठकर यही उम्मीद कर रहे होते हैं कि वह घायल नहीं होंगे.

मुझे याद है एशिया कप (Asia Cup) फाइनल से पहले ओस थी, वह टॉस से पांच मिनट पहले स्लिप कर गए थे.

Spread the love
More from Sports NewsMore posts in Sports News »
%d bloggers like this: