Press "Enter" to skip to content

अप्रैल से शुरू होगी ‘सिंघम 3’ की शूटिंग

रोहित शेट्टी ने हाल ही में ‘सिंघम 3’ की शूटिंग शुरू करने के बारे में बात की है। एक इंटरव्यू में रोहित ने बताया कि फिल्म की तैयारी पहले ही शुरू हो चुकी हैं। साथ ही फिल्ममेकर ने कहा कि फिलहाल अजय देवगन और वो दोनों ही अपने कामों में बिजी हैं, इसलिए फिल्म की शूटिंग अगले साल अप्रैल से शुरू होगी।
रोहित शेट्टी ने मल्टी स्टारर फिल्मों पर भी बात की है। रोहित ने कहा, “हमने पहले से ही सिंघम 3 पर काम करना शुरू कर दिया है। बहुत वक्त बाद मैं सिंघम सीरीज की फिल्म बनाने जा रहा हूं।
हम अगले साल अप्रैल से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। फिलहाल अजय सर अपनी वर्क कमिटमेंट्स में बिजी हैं और मैं भी अपकमिंग फिल्म सर्कस में बिजी चल रहा हूं। इसलिए, अप्रैल तक हम फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। यह फिल्म आज तक की बिगेस्ट कॉप यूनिवर्स फिल्म होगी।”
रोहित ने मल्टी स्टारर फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, “अजय सर और अक्षय सर पुराने समय के हीरो हैं, जो मल्टी स्टारर फिल्म करने में यकीन रखते हैं। रणवीर को मुझ पर विश्वास है कि मैं उसे सही रोल में फिल्म में दिखाउंगा। मुझे कभी मल्टी स्टारर फिल्म बनाने में मुश्किल नहीं हुई, लेकिन जो भी नए और यंग एक्टर्स हैं उन्हें अपने मैनेजर की न सुनकर मल्टी स्टारर फिल्में करनी चाहिए।”
Spread the love
More from Bollywood NewsMore posts in Bollywood News »
%d bloggers like this: