Press "Enter" to skip to content

विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना कर चुके हैं डेट बॉलीवुड की अन्य खबरें देखे.

Bollywood News. विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना इन दिनों सुर्खियों में हैं। दरअसल, जब से विजय ने अपनी फिल्म ‘लाइगर’ के प्रमोशन के दौरान रश्मिका की तारीफ की है, तब से ही सोशल मीडिया पर लोग उनके डेट करने के कयास लगाने लगे हैं।
अब हाल ही में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, रश्मिका की इंगेजमेंट टूटने के बाद दोनों ने कुछ समय तक के लिए एक-दूसरे को डेट किया था, लेकिन दो साल पहले ही उनका रिलेशनशिप खत्म हो गया।
साउथ एक्टर रक्षित शेट्टी के साथ रश्मिका की इंगेजमेंट टूटने के कुछ वक्त बाद से दोनों एक दूसरे को डेट करने लग गए थे।
उस दौरान दोनों ने गीता गोविंदम (2018) और डिअर कामरेड (2019) जैसी कई फिल्में साथ में की थीं। फिल्मों की शूटिंग के दौरान ही दोनों एक-दूसरे के करीब आए थे। रिपोर्ट्स में आगे खुलासा किया, “कुछ समय तक डेट करने के बाद दोनों लगभग दो साल पहले अलग हो गए।
हालांकि, दोनों के ब्रेकअप की वजह सामने नहीं आई। उसके बाद से रश्मिका सिंगल हैं। रश्मिका और विजय अब एक-दूसरे से प्यार नहीं करते हैं। दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं, लेकिन उनके बीच में कोई रोमांटिक केमिस्ट्री नहीं है। जो भी था सब पास्ट में ही खत्म हो गया।”

-सिंदूर लगाने पर ट्रोल हुईं चारू असोपा
पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा ने अपनी बेटी जियाना के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की हैं। फोटो में चारू सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं, जिसे लेकर एक्ट्रेस को काफी ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल, चारू अपने पति राजीव सेन से तलाक ले रही हैं। ऐसे में यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करते हुए ड्रामेबाज कहा है। चारू ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “मेरा प्यार, जिंदगी और खुशी 9 महीने पूरे होने की शुभकामनाएं। मेरी लाइफ में आने और खूबसूरत बनाने के लिए थैंक्यू।
आई लव यू माय जान।” चारू ने पिक्चर्स के अलावा इंस्टाग्राम पर एक रील भी शेयर की है। एक्ट्रेस ऑरेंज साड़ी पहने, बालों में गजरा लगाए और सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं। इसके बाद से चारू को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

– इंडियन ड्रमर के फैन हुए जस्टिन बीबर
पॉपुलर कैनेडियन सिंगर जस्टिन बीबर ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। यह वीडियो अब काफी वायरल हो रहा है। दरअसल, जस्टिन ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें एक इंडियन ड्रमर उछल-उछल कर जगराते में ढोल बजाते नजर आ रहा है। जस्टिन बीबर ने यह वीडियो सोशल मीडिया स्टोरी पर शेयर किया है।

जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ” @stixxtaylor मैं आपसे यह अगले शो में करने की उम्मीद कर रहा हूं।” इस पोस्ट में बीबर ने डेवोन टेलर नाम के आर्टिस्ट का जिक्र किया है, जो उनके कॉन्सर्ट में ड्रम बजाते हैं। बीबर की यह पोस्ट भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।
जस्टिन ने जो वीडियो शेयर किया है, इस क्लिप को ओरिजिनली 8 जुलाई को रंगीले हरयाणवी नाम के एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। जिसमें एक व्यक्ति यूनिक तरीके से माता के जगराते में ढोल बजाते नजर आ रहा है। जगराते में बैठे भक्त भी उसके इस अंदाज का आनंद लेते दिखाई दे रहे हैं।

-आलिया बोलीं- रणबीर कपूर मेरे पैरों का मसाज नहीं करते हैं
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट जल्द ही मां बनने वाली हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब आलिया से पूछा गया कि उनके पति रणबीर कपूर प्रेग्नेंसी के दौरान उनकी देखभाल कैसे कर रहे हैं?

तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि वो मुझे स्पेशल फील कराने के लिए कई चीजें करते हैं, लेकिन वो मेरे पैरों का मसाज नहीं करते हैं। आलिया कहती हैं, ‘वो हमेशा मेरा अच्छी तरह ध्यान रखते हैं, लेकिन इन दिनों वो मेरा और अच्छी तरह से ध्यान रख रहे हैं। अगर आप पूछना चाहते हैं कि क्या वो मेरे पैरों की मालिश करते हैं? तो वो ऐसा बिलकुल नहीं करते हैं।
पर वो मुझे स्पेशल फील कराने के लिए बहुत कुछ करते रहते हैं।’ आलिया से पूछा गया कि क्या इस दौरान उनकी मां सोनी राजदान और सासु मां नीतू कपूर भी उनका खास तरीके से ध्यान रखती हैं?
इस पर उन्होंने कहा, ‘हाल ही में मैं लंदन से फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग करके लौटी हूं। तो इतना समय ही नहीं मिल पाया कि वो लोग मेरा ध्यान रख सकें।
Spread the love
More from Bollywood NewsMore posts in Bollywood News »
%d bloggers like this: