Press "Enter" to skip to content

नशे में कार चलाती युवतियों ने किये दो सड़क हादसे – एक घुसी झोपड़े में, तो एक ने मारी बाइक सवारो को टक्कर

Crime News in Indore। नशे में धुत्त युवतियों द्वारा अनियत्रित कार चालन के कारण शहर में कल दो हादसे हो गये। एक में कार बिजली के खंबे से टकराकर अंडे वाले के झोपड़े में जा घुसी तो दूसरे में हाई स्पीड कार ने बाइक सवारों को अपनी चपेट में ले लिया। दोनो ही कारों को नशे की हालत में युवतियों द्वारा ड्राइव किया जा रहा था।

बताया जा रहा है कि कल रात तीन बजे पीपल्याहाना दरगाह के समीप हुई घटना में पारस अंडे वाले की दुकान में दौड़ती हुई एक कार घुस गई। कार पहले बिजली के खंभे से टकराई और फिर दुकान में घुस गई।
खंभे से टकराने के बाद हुए धमाके से दुकान में सोए विजय रायकवार दुकान से निकलकर भागे, हादसे के बाद राहगीरों ने युवती को कार से निकाला और इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।
युवती मौर्या पैलेस डायमंड कॉलोनी पलासिया की रहने वाली पल्लवी बताई जा रही है। उसे गंभीर चोटें आई हैं, जिसके चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके परिजन को भी घटना की जानकारी दे दी गई है।
दूसरी घटना में रावजी बाजार पुलिस ने बताया कि जबरन कॉलोनी क्षेत्र से कार में गुजर रही एक युवती की कार के सामने गड्ढा आया तो उसने ब्रेक दबाया और कार अनियंत्रित होकर बाइक पर जा रहे दो युवकों से टकरा गई।
घटना में बाइक सवार दीपक जाट और अमर नामक युवक को चोटें लगने के चलते रात को ही सुयश अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने कार को घेर लिया।
कार में युवती के साथ एक युवक भी सवार था। आरोप है कि दोनों नशे में थे। थाने के पास की घटनाएं होने के कारण समय पर पुलिस आ गई।
कार में शराब की बोतलें निकलने की बात भी कही जा रही है।कार रिकार्ड में महेश भागचंदानी के नाम रजिस्टर्ड है। शनिवार और रविवार को नशे में धुत कार चालकों को अनियंत्रित कार चलाते शहर की सडक़ों पर देखा जा सकता है ईनमें से अधिकांश वीकएंड पार्टी मनाकर पबों से निकलकर आते है।
 प्रशासन द्वारा रात साढ़े 11 बजे का समय तय करने के बावजूद पब वाले रात 2 और 3 बजे तक पब चला रहे हैं।  कल के इन दो हादसों में भी कुछ ऐसी सी कहानी उजागर होने की आशंका है।
Spread the love
More from Crime NewsMore posts in Crime News »
%d bloggers like this: