Press "Enter" to skip to content

Crime News in Indore – इंदौर अपराध जगत की ख़बरें

Crime News in Indore-1

करंट लगने से युवक की मौत 

इन्दौर । समीपस्थ किशन गंज थाना क्षेत्र में युवक की खेत में कीटनाशक छिड़काव करने के दौरान करंट लगने से मौत का मामला संज्ञान में आया है। पुलिस के अनुसार खेत में एक युवक कीटनाशक दवाइयों का छिड़काव कर रहा था, तभी यह घटना हुई है। यह दुखद घटना किशनगंज थाने के श्रीखंडी गांव की है यहाँ मुकेश पिता दिनेश पटेल का खेत है।
इसी खेत में गोपाल पिता हरिसिंह डाबर उम्र 26 साल निवासी मनावर जिला धार कीटनाशक के छिड़काव का काम कर रहा था, तभी अचानक कही से एक बिजली का तार खेत में आ गिरा और वहां करंट फैल गया, जिसकी चपेट में आने से गोपाल की मौत हो गई। पुलिस ने प्रारंभिक छानबीन कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Crime News in Indore-2

 व्हाट्स एप पर दी गोली मारने की धमकी, केस दर्ज 

इन्दौर। सोशल साइट्स पर ऑडियो मैसेज भेज कर गोली मारने की धमकी देने वाले युवक पर पुलिस ने केस दर्ज किया है मामला खुड़ैल थाना क्षेत्र का है थाना खुड़ैल पुलिस ने युवक की शिकायत पर वाट्सएप पर गाली का ऑडियो भेज घर में घुसकर गोली मारने की धमकी देने वाले युवक पर केस दर्ज किया है।
अवधेश तिवारी उम्र उनपचास साल निवासी काउंटीबांध कॉलोनी की रिपोर्ट पर पुलिस ने धीरेन्द्र मिश्रा निवासी विनायक टाउनशिप देवगुराड़िया के खिलाफ 294 और 507 का केस दर्ज किया है। अवधेश ने पुलिस को बताया कि पन्द्रह अगस्त को आरोपी ने व्हाट्सएप ग्रुप बघेलखंड मित्र मंडल पर एक ऑडियो क्लिप वायरल किया, जिसमे मुझे गाली गलौज की बात की गई।
धमकी की जानकारी मुझे मित्र विकास और रजनीश चतुर्वेदी ने बताई। उसी रात आरोपी ने पुनः मेरे मित्र विवेक के मोबाइल पर कॉल कर गाली-गलौज कर मुझे घर में घुसकर गोली मारने की धमकी दी।

Spread the love
More from Crime NewsMore posts in Crime News »
%d bloggers like this: