Press "Enter" to skip to content

Ameesha Patel के खिलाफ आखिर क्यों हुआ मध्य प्रदेश में धोखाधड़ी का केस दर्ज,जाने पूरी डिटेल 

‘गदर एक प्रेम कथा.’ जैसी हिट फिल्मों में अपनी अदाकारा दिखाने वाली अमीषा पटेल की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ती हुई दिख रही है.

एक्ट्रेस के खिलाफ एक सामाजिक कार्यकर्ता ने शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत के मुताबिक, अमीषा ने एक शो के लिए मोटी रकम ली, लेकिन सिर्फ ‘बेहद कम’ परफॉर्मेंस की.

अभिनेत्री ने हाल ही में इस घटना के बारे में ट्वीट भी किया था, जिसमें एक्ट्रेस ने वहां ‘अपनी जान का डर’ होना बताया और ‘ वहां से निकालने’ के लिए पुलिस को धन्यवाद दिया. अमीषा को आखिरी बार 2018 की फिल्म भैयाजी सुपरहिट में देखा गया था, जिसमें सनी देओल, प्रीति जिंटा और अरशद वारसी थे.

अमीषा पटेला वायरल ट्वीट

जानाकरी के अनुसार अमीषा ने 23 अप्रैल को मध्य प्रदेश के खंडवा में एक कार्यक्रम में एक प्रदर्शन किया था. अपने प्रदर्शन के कुछ घंटों बाद, अमीषा ने ट्वीट किया, “कल 23 अप्रैल को मध्य प्रदेश के खंडवा शहर में नवचंदी महोत्सव 2022 में भाग लिया.

स्टार फ्लैश एंटरटेनमेंट द्वारा बहुत बुरी तरह से आयोजित किया गया और मिस्टर अरविंद पांडे .. मुझे अपनी जान का डर था, लेकिन मैं स्थानीय पुलिस को धन्यवाद देना चाहती हूं कि उसने मेरी बहुत अच्छी तरह से देखभाल की.”

अमीषा पटेल के खिलाफ मामला दर्ज

कार्यक्रम के आयोजकों में से एक सुनील जैन नामक एक सामाजिक कार्यकर्ता ने मंगलवार को, कथित तौर पर अमीषा के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी. उन्होंने कहा कि अभिनेत्री ने कार्यक्रम के लिए एक बड़ी राशि ली थी, लेकिन तय अवधि के लिए प्रदर्शन नहीं किया और तुरंत वहां से भाग गई.

अमीषा ने इस शो के लिए तकरीबन पांच लाख रुपये फीस तय की थी, लेकिन कार्यक्रम में उन्होंने सिर्फ तीन मिनट की प्रस्तुति दी. इसके बाद दर्शकों ने हंगामा कर दिया.

अमीषा पटेल ने दी सफाई

पुलिस शिकायत के बाद, अमीषा ने एक विस्तृत बयान जारी कर मामले में अपना रुख स्पष्ट किया. “मेरे बारे में एक सामाजिक कार्यकर्ता को धोखा देने की खबरों के विपरीत, मैं स्पष्ट कर दूं, मैंने 23 अप्रैल 2022 को मध्य प्रदेश में नवचंडी महोत्सव में भाग लिया था.

स्टार फ्लैश एंटरटेनमेंट और अरविंद पांडे द्वारा आयोजित कार्यक्रम इतनी बुरी तरह से आयोजित किया गया था कि मुझे डर था मेरा जीवन. मुझे इस कार्यक्रम में कभी भी प्रदर्शन नहीं करना था, यह केवल एक उपस्थिति थी, जिसे मैंने पूरा किया.

हालांकि, जब मैं वहां पहुंची तो मैंने महसूस किया कि आयोजक गंदा खेल रहे थे, चीजें गड़बड़ लग रही थीं और मैं उनके साथ ठीक नहीं थी.

मुझे अपनी जान का डर था, और मैं स्थानीय पुलिस का शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने मुझे वहां से सुरक्षित निकलने में मदद की जब उन्होंने देखा कि सारे सबूत मेरे पक्ष में हैं. इस तरह की घटनाएं मानवता पर सवाल खड़ा करती हैं, लेकिन मुझे खुशी है कि इस दुनिया में अच्छे लोग भी मौजूद हैं.”

अमीषा पटेल का विवादों से रहा है पुराना नाता

यह पहली बार नहीं है जब अमीषा कानूनी पचड़े में फंसी हैं. 2019 में, फिल्म निर्माता अजय कुमार सिंह ने अभिनेता के खिलाफ रांची में अदालत का रुख किया, जिसमें उन्होंने अपनी फिल्म देसी मैजिक के लिए पैसे उधार लेने के बाद 2.5 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप लगाया.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमीषा अगली बार गदर 2 में नजर आएंगी, जो उनकी फिल्म गदर का सीक्वल है. अमीषा और सनी देओल मूल से सकीना और तारा सिंह के रूप में अपनी भूमिकाओं को फिर से निभाएंगे.

2001 में रिलीज़ हुई, गदर एक ब्लॉकबस्टर थी. फिल्म में सिख ट्रक ड्राइवर और एक मुस्लिम लड़की की प्रेम कहानी को दिखाया गया है.

Spread the love
More from Bollywood NewsMore posts in Bollywood News »
%d bloggers like this: