Press "Enter" to skip to content

अनुष्का शर्मा फिर आमिर खान संग मचाएंगी धमाल? खबर वायरल

Bollywood News. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी लाल सिंह चड्ढा को लेकर व्यस्त चल रहे हैं। आमिर ने साल 2014 में अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म पीके में काम किया था। जिसमें दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था। वहीं अब कुछ ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि दोनों एक बार फिर साथ में काम करते दिखाई देंगे।
स्पैनिश फिल्म के रीमेक में आएंगे नजर?

सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक डायरेक्टर आरएस प्रसन्ना अपनी अगली फिल्म में आमिर खान और अनुष्का अनुष्का को साइन करने की तैयारी में है। जो मशहूर स्पैनिश फिल्म ‘कैंपियोनीज’ का हिंदी रीमेक है। इससे पहले उन्होंने ‘शुभ मंगल सावधान’ जैसी मशहूर हिंदी फिल्म का डायरेक्शन भी किया है। वहीं एक रिपोर्ट में ऐसा दावा किया जा रहा है कि प्रसन्ना ने इसके लिए अनुष्का शर्मा से संपर्क भी किया है। हालांकि कुछ अन्य सूत्रों से पता चला है कि अभी ऐसी कोई भी फिल्म बनाए जाने की कोई योजना नहीं है।

वैसे तो दर्शक खुद अनुष्का और आमिर की जोड़ी को एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर देखना चाहेंगे। लेकिन, फिलहाल अब तक ऐसी फिल्म की कोई भी प्लान नहीं है। ऐसे में इस खबर को महज गॉसिप बताया जा रहा है। दरअसल, अनुष्का शर्मा जहां इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग में बिजी चल रही हैं, तो वहीं आमिर खान लाल सिंह चड्ढा में व्यस्त हैं।

बता दें, जब इससे पहले आरएस प्रसन्ना की फिल्म के बारे में आमिर खान से उनके बर्थडे जन्मदिन पर पूछा गया था तो उन्होंने कहा, ‘मैंने अभी तक अपनी अगली फिल्म की घोषणा नहीं की है, आपको कहां से पता चला? प्लानिंग चल रही है, मैं आपको जल्द ही बताऊंगा।

यह सब बाते जानने के बाद अब ऐसा लगता है कि फिलहाल इन स्टार्स के चाहने वालों को आमिर और अनुष्का की जोड़ी को एक बार फिर साथ देखने के लिए थोड़ा इंतजार और करना होगा। वहीं स्पैनिश फिल्म Campeones की बात करें तो यह फिल्म साल 2018 में आई थी। फिल्म एक ऐसे शराबी और बदमिजाज कोच की कहानी है जो एक मानसिक रूप से विकलांग टीम को ट्रेनिंग देता है।

Spread the love
More from Bollywood NewsMore posts in Bollywood News »