Press "Enter" to skip to content

प्रेस्टीज कॉलेज में शुरू हुआ नए दृष्टिकोण वाला तीन दिवसीय शिविर 

पहले दिन शहर के 2000 से अधिक लोगों ने स्वस्थ रहने के गुर सीखे
इन्दौर। लोगों में स्वास्थ्य के प्रति चेतना  जागृत करने, उन्हें मानसिक एवं शारीरिक रूप से स्वस्थ रहने के लिए प्रेरित करने हेतु प्रेस्टीज कॉलेज में शुक्रवार से ‘नए दृष्टिकोण बदलने वाला’ तीन दिवसीय शिविर शुरू हुआ।
प्रेस्टीज ग्रुप के संस्थापक पद्मश्री डॉ. नेमनाथ जैन के मार्गदर्शन में प्रेस्टीज एजुकेशन फाउंडेशन द्वारा सन टू ह्यूमन फाउंडेशन के सहयोग से आयोजित इस शिविर के पहले दिन 2000 से अधिक लोगों ने भाग लिया।
प्रेस्टीज इंजीनियरिंग इंस्टीट्यूट के ग्राउंड पर सुबह 5 बजे से ही शहर के विभिन्न हिस्सों से लोगों का कैंप स्थल पर आना शुरू हो गया और सुबह 6 बजे तक पूरा प्रेस्टीज इंस्टीट्यूट मैदान खचाखच भर गया।
दो घंटे तक चले शिविर के दौरान मां मैत्रेयी ने लोगों को स्वस्थ रहने के लिए विभिन्न योग और अन्य कौशल का अभ्यास कराया और उन्हें जीवन के विभिन्न पाठ पढ़ाए।
प्रेस्टीज एजुकेशन फाउंडेशन के चेयरमेन डॉ. डेविश जैन ने कहा कि नए दृष्टिकोण बदलने वाला इस तीन दिवसीय शिविर का मुख्य उद्देश्य सही खानपान, सही जीवन शैली अपना कर शहर के लोगों में सकारात्मक बदलाव लाकर उन्हें स्वस्थ रहने के लिए प्रेरित करना है।
उन्होंने कहा कि यह शिविर स्वयं की ओर आंतरिक यात्रा पर केंद्रित है। शिविर में पीईएफ के उपाध्यक्ष डिपिन जैन, प्रेस्टीज ग्रुप के विभिन्न शैक्षणिक संस्थानों के संकायों और छात्रों ने भी भाग लिया।
सन टू ह्यूमन फाउंडेशन के स्वयंसेवकों ने इस मेगा वेलनेस कैंप का समर्थन करने के लिए प्रेस्टीज ग्रुप को धन्यवाद दिया।
Spread the love
More from Indore NewsMore posts in Indore News »
%d bloggers like this: