Press "Enter" to skip to content

अ.भा. अग्रवाल महासभा का अंतर्राष्ट्रीय परिचय सम्मेलन आज से नई दिल्ली में 

इन्दौर एवं मालवांचल से बड़ी संख्या में प्रत्याशी पहुचेंगे, विदेशों में रहने वाले एनआरआई भी आएंगे
इन्दौर (ईएमएस)। अ.भा. अग्रवाल महासभा के तत्वावधान में पहली बार देश की राजधानी दिल्ली में रोहिणी स्थित सेक्टर पांच के अग्रसेन भवन पर 14 एवं 15 मई को दो दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय युवक-युवती परिचय सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है।
सम्मेलन में 3 हजार से अधिक परिवारों के भाग लेने की उम्मीद है। इनमें अमेरिका, लंदन, दुबई एवं कनाडा में रहने वाले भारतीय मूल के प्रत्याशी भी शामिल हैं।
महासभा के राष्ट्रीय सलाहकार राजेश बंसल एवं संगठन दिनेश जिंदल ने बताया कि सम्मेलन में विधवा-विधुर, तलाकशुदा, दिव्यांग एवं कोविड प्रभावित प्रत्याशियों के लिए निःशुल्क परिचय की व्यवस्था की गई है। सम्मेलन में बड़ी संख्या में इन्दौर एवं मालवा अंचल के विवाह योग्य प्रत्याशी भाग लेंगे।
आज जिंदल के नेतृत्व में 70 पालक एवं प्रत्याशी दिल्ली के लिए प्रस्थित हुए हैं। सम्मेलन में मध्यप्रदेश सहित देश के विभिन्न राज्यों के सेवाभावी समाजबंधुओं का सम्मान भी किया जाएगा।
सम्मेलन के पश्चात महासभा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक भी रखी गई है, जिसे अग्रवाल महाकुंभ का नाम दिया गया है। इन्दौर के वरिष्ठ समाजसेवी विनोद अग्रवाल (अग्रवाल ग्रुप), प्रेमचंद गोयल, कुलभूषण मित्तल, हरि अग्रवाल, कोमल गर्ग, किशोर गोयल, अग्रवाल समाज केन्द्रीय समिति के अध्यक्ष गोविंद सिंघल, मदनलाल गरोठवाले, रामबाबू अग्रवाल, गणेश गोयल एवं अन्य वरिष्ठ समाजसेवियों ने समाजबंधुओं से आयोजन का लाभ उठाने का आग्रह किया है।
प्रो. रमेश मंगल, बालकृष्ण छाबछरिया प्रवेश अग्रवाल, पवन सिंघल आदि ने सम्मेलन की सफलता की शुभकामनाएं व्यक्त की है। महासभा के राष्ट्रीय संस्थापक अध्यक्ष सतीश अग्रवाल एवं दिल्ली के अध्यक्ष रवि गर्ग तथा परिचय सम्मेलन समिति के संयोजक अशोक कंसल के मार्गदर्शन में देशभर से पहुंचने वाले समाजबंधुओं के स्वागत कि जोरदार तैयारियां की गई हैं।
Spread the love
More from Indore NewsMore posts in Indore News »
%d bloggers like this: