Press "Enter" to skip to content

जॉली एलएलबी 3  में एक-दूसरे से भिड़ते नजर आएंगे अक्षय कुमार और अरशद वारसी

फिल्म ‘जॉली एलएलबी 3’ की कास्टिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म में अब अरशद वारसी और अक्षय कुमार कोर्ट रूम में एक-दूसरे से भिड़ते नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग भी जल्द ही शुरू होने वाली है।

‘जॉली एलएलबी 3’ को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है। फिल्म के पहले पार्ट में जहां अरशद वारसी  अपने कानून दांव पैच भिड़ाते नजर आए थे, वहीं फिल्म के दूसरे पार्ट में अक्षय कुमार प्रशासन से भिड़ गए थे। फिल्म के तीसरे पार्ट का इंतजार दर्शक बेहद ही बेसब्री से कर रहे हैं। ‘जॉली एलएलबी 3’ की अनाउंसमेंट के बाद से फैन्स इस बात को जानने के लिए उत्सुक थे, इस पार्ट में आखिर ‘जगदीश’ का किरदार अक्षय निभाएंगे या फिर अरशद वारसी। लेकिन पिंकविला में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार ‘जॉली एलएलबी 3’ में अरशद वारसी और अक्षय कुमार एक-दूसरे से भिड़ते नजर आएंगे।

एक सूत्र के अनुसार, “डायरेक्टर सुभाष कपूर पिछले काफी वक्त से अक्षय कुमार और अरशद वारसी के साथ फिल्म ‘जॉली एलएलबी 3’ को लेकर विचार-विमर्श कर रहे थे। फिल्म को लेकर अब दोनों एक्टरों से बातचीत पूरी हो चुकी है। इस पार्ट में दोनों एक्टर एक-दूसरे के आमने-सामने नजर आ सकते हैं। फिल्म का विषय बेहद ही प्रासंगिक है, जो कोर्ट में मजेदार तरीके से फिल्माया जाएगा।”
उन्होंने आगे कहा, “बड़े पर्दे एक कोर्ट रूम ड्रामे का माहौल तैयार किया जाएगा। फिल्म की स्क्रिप्ट को फाइनल टच दिया जा रहा है, इसके बाद फिल्म प्री प्रोडक्शन के स्टेज पर पहुंच जाएगी। यह फिल्म 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती हैं.

Akshay Kumar and Arshad Warsi will be seen clashing with each other in Jolly LLB 3

Spread the love
More from Bollywood NewsMore posts in Bollywood News »
%d bloggers like this: