Press "Enter" to skip to content

अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह की तमिल क्लासिक रत्सासन के हिंदी रीमेक को मिला नाम- मिशन सिंड्रेला,देखें

Last updated on July 19, 2021

 2,726 total views

Bollywood News Indore. बॉलीवुड हंगामा ने हाल ही में सबसे पहले बताया था कि अक्षय कुमार एक बार फ़िर अपने बेल बॉटम निर्देशक रंजीत तिवारी के साथ फ़िल्म करने जा रहे हैं जिसकी शूटिंग वह अगस्त से शुरू करेंगे । साथ ही हमने यह भी बताया था कि इस फ़िल्म की शूटिंग अक्षय यूके में करेंगे । इसके बाद मीडिया हाउस ने भी इस खबर पर मुहर लगाई और बताया कि अक्षय की रंजीत तिवारी के साथ आने वाली फ़िल्म तमिल क्लासिक रत्सासन का ऑफ़िशियल हिंदी रीमेक है । जिसमें अक्षय कुमार के साथ रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगी । और अब अक्षय की इस फ़िल्म को लेकर एक और एक्सक्लूसिव जानकारी सामने आई है ।

अक्षय कुमार के साथ रकुल प्रीत सिंह

विश्वसनीय सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, “अक्षय की इस फ़िल्म का नाम मिशन सिंड्रेला है जिसमें अक्षय एक पुलिस ऑफ़िसर की भूमिका निभा रहे हैं । मेकर्स इसे यूनाइटेड किंगडम के कुछ लोकेशंस के साथ लंदन में शूट करने की योजना बना रहे हैं । यह एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है, जिसमें अक्षय बच्चों का अपहरण करने वाले गिरोह को पकड़ने के लिए मिशन पर निकले हैं । निर्माता अस्थायी रूप से फिल्म को प्रोजेक्ट सिंड्रेला के रूप में संदर्भित कर रहे हैं, और एसोसिएशन के साथ सिंड्रेला और मिशन सिंड्रेला जैसे शीर्षक रजिस्टर किए हैं ।”

दिलचस्प बात ये है कि यह अक्षय की एक और रीमेक फ़िल्म होगी । इससे पहले अक्षय ने कांचना का हिंदी रीमेक लक्ष्मी की थी । और जल्द ही बच्चन पांडे में भी नजर आएंगे जो Jigarthanda का रीमेक है । अक्षय की मिशन सिंड्रेला को जैकी भगनानी और वाशु भगनानी द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा । फ़िल्म के लिए प्री-प्रोडक्शन काम शुरु हो चुका है ।

मिशन सिंड्रेला के अलावा अक्षय एक और फ़िल्म कर रहे हैं जिसका नाम मिशन लायन है । इस फ़िल्म को भी भगनानी द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा । लगता है खिलाड़ी सीरिज फ़िल्में करके बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने लगे अक्षय अब बॉलीवुड में अपना मिशन यूनिवर्स क्रिएट कर रहे हैं ।

आगे पढ़े

Spread the love
More from Bollywood MasalaMore posts in Bollywood Masala »
More from Bollywood NewsMore posts in Bollywood News »