Press "Enter" to skip to content

एनपीएस निजीकरण विरोधी रैली का हुआ शंखनाद 21 नवम्बर को राष्ट्रीय स्तर पर होगा पेंशन शंखनाद रैली का आयोजन

एनपीएस निजीकरण विरोधी रैली का हुआ शंखनाद
21 नवम्बर को राष्ट्रीय स्तर पर होगा पेंशन शंखनाद रैली का आयोजन

इंदौर | पुरानी पेंशन योजना को लागू करने  एनपीएस निजीकरण भारत छोड़ो रैली का शंखनाद अटेवा एवं पुरानी पेंशन बहाली राष्ट्रीय आंदोलन की अगुवाई में राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री विजय कुमार बंधु के नेतृत्व में हुआ जो अब 21 नवम्बर 2021 को लखनऊ में राष्ट्रीय स्तर पर पेंशन शंखनाद रैली के रूप में सम्पन्न होगा !
पुरानी पेंशन बहाली राष्ट्रीय आंदोलन इंदौर के जिलाध्यक्ष श्री दिनेश परमार ने यह जानकारी देते हुए बताया कि वर्ष 2004 से केन्द्र एवं राज्य कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन योजना को तत्कालीन केन्द्र सरकार ने बंद की थी जिससे पूरे देश के लाखों कर्मचारी प्रभावित हुए है !! नई पेंशन योजना के दुष्परिणाम के कारण इस योजना को तत्काल बंद कर पुरानी पेंशन योजना लागू करने की मांग उठने लगी है !
श्री परमार ने बताया कि एनपीएस निजीकरण भारत छोड़ो रैली का आयोजन भी उसी का एक स्वरूप है ! 21 नवम्बर 2021 को केन्द्र सरकार से पुरानी पेंशन योजना बहाल करने हेतु राष्ट्रीय स्तर पर लखनऊ में पेंशन शंखनाद रैली का आयोजन होगा जिसमें देश के सभी प्रांतों से समस्त शासकीय विभागो के  न्यू पेंशन धारी कर्मचारी एवं अधिकारी भाग लेंगे ! श्री परमार ने बताया कि उक्त राष्ट्रीय रैली में मध्य प्रदेश से प्रदेश अध्यक्ष श्री परमानंद डेहरिया के नेतृत्व में हजारों कर्मचारी शिरकत करेंगे !

Spread the love
More from InterviewsMore posts in Interviews »
%d bloggers like this: