Press "Enter" to skip to content

ICC T20 world cup के लिए AUS ने घोषित की 15 सदस्यीय टीम, जानिए कौन IN और कौन OUT

ICC T20 world cup के लिए AUS ने घोषित की 15 सदस्यीय टीम, जानिए कौन IN और कौन OUT

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए ऑस्ट्रेलिया ने 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। ऑस्ट्रेलिया की इस टीम की अगुवाई एरोन फिंच ही करेंगे। ग्लेन मैक्सवेल, पैट कमिंस, स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर जैसे दिग्गज क्रिकेटरों की टीम में वापसी हुई है। डैन क्रिस्टियन, नाथन एलिस और डैनियल सैम्स को बैकअप खिलाड़ियों के तौर पर चुना गया है। टीम में अनकैप्ड जोश इंग्लिस को बैक-अप विकेटकीपर के तौर पर चुना गया है।ग्लेन मैक्सवेल, केन रिचर्ड्सन, मार्कस स्टॉयनिस, डेविड वॉर्नर और पैट कमिंस वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं थे, इन सभी ने टी में वापसी की है। स्टीव स्मिथ कोहनी की चोट से वापसी कर रहे हैं और कप्तान एरोन फिंच भी घुटने की सर्जरी की बाद तेजी से रिकवर कर रहे हैं। टी20 वर्ल्ड कप युनाइटेड अरब अमीरात और ओमान में खेला जाना है, जिसको देखते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम में चार स्पिनर शामिल किए गए हैं। टीम में मिशेल स्वेप्सन, एश्टन एगर, एडम जाम्पा और ग्लेन मैक्सवेल को जगह मिली है। ऑस्ट्रेलियाई टीम अक्टूबर की शुरुआत में यूएई के लिए रवाना होगी।

ऑस्ट्रेलिया की 15 सदस्यीय टीमः एरोन फिंच (कप्तान), एश्टन एगर, पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, जोश इंग्लिस, मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, केन रिचर्ड्सन, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टॉयनिस, मिशेल स्वेप्सन, मैथ्यू वेड, डेविड वॉर्नर, एडम जाम्पा।

ट्रैवलिंग रिजर्व खिलाड़ीः डैन क्रिस्टियन, नाथन एलिस और डैनियल सैम्स।

ऑस्ट्रेलिया को टी20 वर्ल्ड कप के लिए ग्रुप-1 में रखा गया है, जिसमें वेस्टइंडीज, इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका की टीमें शामिल हैं। ऑस्ट्रेलिया को अपना पहला मुकाबला 23 अक्टूबर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अबुधाबी में खेलना है।

Spread the love
More from Sports NewsMore posts in Sports News »
%d bloggers like this: