Press "Enter" to skip to content

MP News – पेगासस जासूसी मामले पर 15 दिन में होंगे बड़े खुलासे – कमलनाथ 

Mp News. पेगासस स्पाईवेयर जासूसी मामले में अब प्रदेश में राजनीतिक घमासान मच रहा है। मंगलवार को इस मामले में मुख्यमंत्री शिवराजसिंह ने पत्रकार वार्ता बुलाकर इसे भारत को बदनाम करने की साजिश बताया था। उन्होंने इसे विपक्षी कांग्रेस का हथकंडा भी करार दिया था। इसके जवाब में कमलनाथ ने ट्वीट किया कि मुख्यमंत्री शिवराजसिंह झूठ के साथ खड़े हैं। जवाब में प्रदेश भाजपाध्यक्ष वीडी शर्मा ने ट्वीट कर कमलनाथ से कुछ सवाल पूछ डाले। अब कांग्रेस ने पत्रकार वार्ता बुलाकर पलटवार किया है।

पत्रकार वार्ता में कमलनाथ ने कहा— क्या किसी देश में ऐसा हुआ है जहां सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश की जासूसी हो और फिर उन्हें राज्यसभा की सदस्यता दी गई हो। उन्होंने सवाल किया कि जासूसी का सॉफ़्टवेयर राष्ट्रीय सुरक्षा के लिये ख़रीदा गया या मोदी की सुरक्षा के लिये। उन्होंने यह भी कहा कि अगले 15 दिनों में बड़े खुलासे होंगे। इससे पहले कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराजसिंह पर पलटवार करते हुए कहा था कि वे झूठ के साथ खड़े हैं क्योंकि उन्हें कुर्सी प्यारी है.कमलनाथ ने कहा कि मुझे तो उम्मीद थी कि शिवराज सिंह सच का साथ देंगे लेकिन वो तो झूठ के साथ खड़े हो गये?

पेगासस जासूसी मामले में शिवराज सिंह कह रहे हैं कि इसे कांग्रेस सामने लेकर लाई है जबकि सच्चाई यह है कि यह केस अंतरराष्ट्रीय मीडिया संस्थान सामने लाई है? उन्होंने राहुल गांधी पर किए तंज पर कहा कि आलू से सोना बनाने का वीडियो बीजेपी की आईटी सेल का झूठा एडिटेड वीडियो है। शिवराज सिंह भी आज झूठ परोस रहे हैं। कमलनाथ ने कहा कि मुख्यमंत्री की कुर्सी पर संकट है इसलिये शिवराज सिंह आज नरेन्द्र मोदी का बचाव कर रहे हैं।

इधर मध्य प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष वीडी शर्मा ने ट्वीट किया और इस मामले में कमलनाथ से चार सवाल कर डाले। उन्होंने ट्वीट में कमलनाथ से कहा— आपके पास सूची कहां से आई? आपके पेगासस से क्या संबंध हैं? हर प्रकार की CD, पेन ड्राइव, सूची आपके पास ही क्यों होती है? देश को बदनाम करने में आप कांग्रेसी सबसे आगे क्यों होते हैं?

इस मामले में मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी कांग्रेस को घेरा। ट्वीट कर मिश्रा ने कहा— देश को बदनाम करने की साजिश में शामिल होना कांग्रेस की फितरत रही है। मोदी सरकार आने के बाद से जब भी देश-दुनिया में देश के स्वाभिमान की बात होती है, कांग्रेस उसी समय देश को बदनाम करने का कोई न कोई विषय उछल कर भ्रम फैलाने का प्रयास करती है।

 

 

Spread the love
More from Madhya Pradesh NewsMore posts in Madhya Pradesh News »
%d bloggers like this: