Press "Enter" to skip to content

Bigg Boss OTT: शुरू हुआ ग्रैंड प्रीमियर, इस कंटेस्टेंट ने सबसे पहले ली एंट्री, मलाइका ने लगाए ठुमके

मुंबई। बिग बॉस ओटीटी का ग्रैंड प्रीमियर 8 अगस्त को रात 8 बजे शुरू हुआ। प्रीमियर में इस बार मलाइका अरोड़ा ने भी डांस का तड़का लगाया। मलाइका ने ‘मुन्नी बदनाम’ स्टाइल में परफॉर्म किया। वहीं शो के होस्ट करन जौहर ने धमाकेदार परफॉर्मेंस दी। करण की धमाकेदार परफॉरमेंस के बाद शो के पहले कंटेस्टेंट्स एक्टर राकेश बापत ने फिल्म सावरिया के गाने ‘जब से तेरे नैना’ पर परफॉर्म कर बिग बॉस के स्टेज पर एंट्री मारी। शो में करण जौहर ने पूछा कि क्या वो ड्यूटी करना चाहेंगे? इस पर राकेश ने कहा कि वो घर की सफाई करेंगे। राकेश बापट के बाद जीशान खान, मिलिंद गाबा, निशांत भट्ट, करण नाथ और प्रतीक सहजपाल ने भी बिग बॉस के घंट में एंट्री ली। इससे पहले वूट के ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक वीडियो को शेयर किया गया था। इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया- हमारी परम सुंदरी (मलाइका अरोड़ा) आ गई है बिग बॉस ओटीटी के स्टेज पर आग लगाने।

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी को पहली बार करण जौहर होस्ट करने जा रहे हैं। इससे पहले एक और प्रोमो वीडियो सामने आया था, जिसमें करण जौहर बिग बॉस के घर की झलक फैंस को दिखाते हुए नजर आए थे। करण जौहर जैसे ही घर में एंट्री लेते हैं तो वहां ‘कभी खुशी कभी गम’ का म्यूजिक बजता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा था- अब इंतजार होने वाला है खत्म। मेरा पहला कदम ओटीटी की दुनिया में। आप और मैं बहुत ज्यादा मस्ती करेंगे। कह दिया ना बस कह दिया।

बिग बॉस ओटीटी को फैंस 24 घंटे देख सकेंगे। शो ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर स्ट्रीम किया जाएगा। बिग बॉस ओटीटी में इस बार कई एक्ट्रेस हैं, जो ग्लैमर का तड़का लगाती नजर आएंगी। बिग बॉस ओटीटी में ऑडियंस को भरपूर ड्रामा, धमाल और एंटरटेनमेंट का जबर्दस्त डोज मिलने वाला है।

बिग बॉस ओटीटी में दिखेंगे ये कंटेस्टेंट :
बता दें कि बिग बॉस ओटीटी में अक्षरा सिंह, नेहा भसीन, नेहा मरदा, दिव्या अग्रवाल, करण नाथ, मिलिंद गाबा, मुस्कान जट्टाना, निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल, राकेश बापट, रिद्धिमा पंडित, उर्फी जावेद, सना मकबूल, जीशान अली जैसे कंटेस्टेंट नजर आ सकते हैं।

Spread the love
More from Bollywood NewsMore posts in Bollywood News »
%d bloggers like this: