Press "Enter" to skip to content

मनीष सिसोदिया के पास BJP की रिकॉर्डिंग’: ‘आप तोड़कर बीजेपी में आ जाओ, सारे सीबीआई-ईडी के केस बंद करवा देंगे’, केजरीवाल बोले- ‘दिल्ली में ऑपरेशन लोटस फेल’

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के बीजेपी के ऑफर वाले दावे के बाद कहा है कि दिल्ली में ऑपरेशन लोटस फेल हो गया है. इस बीच आम आदमी पार्टी के सूत्रों ने कहा है कि मनीष सिसोदिया के पास बीजेपी के कॉल की रिकॉर्डिंग है. कॉल के दौरान मनीष सिसोदिया ने बीजेपी नेता की रिकॉर्डिंग की थी. जरूरत पड़ने पर इस कॉल रिकॉर्डिंग को जारी किया जा सकता है.

अरविंद केजरीवाल ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के छह घंटे पहले किए गए ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा इसका मतलब सीबीआई, ईडी रेड का शराब नीति और भ्रष्टाचार से कोई लेना देना नहीं? ये रेड केवल दिल्ली में “आप” की सरकार गिराने के लिए की गयीं? जैसे इन्होंने दूसरे राज्यों में किया है. इसके बाद केजरीवाल ने लिखा दिल्ली में ऑपरेशन लोटस फेल हो गया है.

दरअसल दिल्ली में आबकारी नीति पर सीबीआई के चक्रव्यूह में घिरे दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने एक बड़ा बयान जारी कर सियासी गलियारों में हलचल मचा दी थी. सिसोदिया ने ट्वीट के जरिए कहा है कि मेरे पास बीजेपी का संदेश आया है- आप तोड़कर बीजेपी में आ जाओ, सारे सीबीआई, ईडी के केस बंद करवा देंगे. मनीष सिसोदिया ने कहा कि मेरा बीजेपी को जवाब ये है कि मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूं, राजपूत हूं. सर कटा लूंगा लेकिन, भ्रष्टाचारियो-षड्यंत्रकारियोंके सामने झुकूंगा नहीं. मेरे ख़िलाफ़ सारे केस झूठे हैं. जो करना है कर लो.

मनीष सिसोदिया ने आगे कहा कि मुझे सीएम कैंडिडेट बनाने के ऑफर पर बीजेपी को मेरा संदेश- है कि अरविंद केजरीवाल जी मेरे राजनैतिक गुरू हैं, उनसे कभी गद्दारी नहीं करूंगा. मैं सीएम बनने नहीं आया. मेरा सपना- देश के हर बच्चे को अच्छी शिक्षा मिले, तभी तो भारत नंबर 1 देश बनेगा. पूरे देश में ये काम केजरीवाल कर सकते हैं.

Spread the love
More from National NewsMore posts in National News »
%d bloggers like this: