Press "Enter" to skip to content

नागदा में दुखद हादसा : ट्रक से टकराया स्‍कूली वाहन, चार बच्‍चों की मौत, 15 घायल, सभी बच्चों की उम्र 10-15 साल

उज्‍जैन। नागदा में सोमवार सुबह एक स्कूली वाहन और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई। इस घटना में चार बच्‍चों की मौत हो गई जबकि 15 बच्चे घायल हो गए। सभी फातिमा कॉन्वेंट स्कूल के बच्चे हैं।

मृतक बच्चों के नाम उमा, भाव्यांश, सुमित और इनाया हैं। सभी बच्चों की उम्र 10 से 15 साल के बीच की बताई गई है। यह छठी से दसवीं कक्षा के छात्र-छात्राएं थे।

खबर के मुताबिक स्कूली बच्चों को ले जा रहा वाहन ट्रक से टकरा गया। घायल बच्चों को उज्जैन लाया गया है। कुछ बच्चे गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

चार बच्‍चों की मौत

प्राप्त जानकारी के अनुसार वाहन बच्चों को लेकर स्कूल जा रहा था, इस दौरान नागदा उन्हेल रोड पर झिरनिया फंटके के पास बच्चों से भरा स्‍कूली वाहन और ट्रक में टक्कर लगने से ये का हादसा हो गया। कई बच्‍चों की हालत गंभीर बतायी गई थी जिसमें से चार की मौत हो गई।

हादसे के वक्त सड़क पर गुजर रही एक बस के क्लीनर ने बताया कि टक्कर ट्रक अंधगति से ओवरटेक करता हुआ आया और वैन को टक्कर मार दी। स्कूल वैन की रफ्तार भी तेज थी जिससे भयानक हादसा हो गया। ग्रामीणों की मदद से क्लीनर, ड्राइवर और बच्चों को बाहर निकाला गया।

Spread the love
More from Madhya Pradesh NewsMore posts in Madhya Pradesh News »
%d bloggers like this: